scorecardresearch
 

बिजनौर: छेड़छाड़ के आरोपी छात्र से पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस, लड़के ने कर ली आत्महत्या

बिजनौर के नजीबाबाद में रहने वाली एक महिला ने पुलिस से शिकायत की कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे परेशान कर रहा है. उसको मोबाइल पर गलत मैसेज भेजता है और गलत बातें करता है, शाम के समय इसकी जांच करने के लिए पुलिस के दो सिपाही आदर्श नगर में स्थित आरोपी छात्र आदित्य के घर पहुंचे.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छात्र पर महिला को फोन पर परेशान करने का आरोप था
  • पुलिस के दो जवान घर पर पहुंचे तो छात्र ने खा लिया जहर
  • परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने छात्र का उत्पीडन किया

यूपी के बिजनौर में ऐसा मामला सामने आया है जहां छेड़छाड़ के आरोपी ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया है. मोबाइल पर छेड़छाड़ ओर अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत पर जांच करने पहुंची पुलिस के सामने ही छात्र ने जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके तुरंत बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई. छात्र की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

बिजनौर के नजीबाबाद में रहने वाली एक महिला ने 112 पर पुलिस से शिकायत की. महिला ने कहा था कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे परेशान कर रहा है. उसको मोबाइल पर गलत मैसेज भेजता है और गलत बातें करता है, शाम के समय इसकी जांच करने के लिए 112 की पुलिस के दो सिपाही आदर्श नगर में स्थित आरोपी छात्र आदित्य के घर पहुंचे.

पुलिस ने घर पहुंच कर आदित्य से महिला की शिकायत के बारे में पूछताछ शुरू की. इसी दौरान छात्र 2 मिनट बाथरूम जाने की बात कह कर कमरे के अंदर गया और कोई जहरीला पदार्थ खा लिया.

पत्नी की धारदार हथियार से काटकर पति ने की हत्या, बहन को भी घायल कर क‍िया सुसाइड

तुरंत ही छात्र के परिजन, पुलिस के साथ मिलकर उसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए. जहां देर रात छात्र की मौत हो गई. इसके बाद से ही परिजनों पर दुःख का पहाड़ टूट गया है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, लाश को जबरन पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने पर स्थानीय लोगों ने और परिजनों ने भारी नाराजगी जताई. इसका विरोध भी जताया.

परिजनों की इस दौरान पुलिस से बहस भी हुई, परिजनों का आरोप है कि जांच करने आए दोनों सिपाहियों ने छात्र का उत्पीड़न किया, इसी से तंग आकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया.

दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि सिपाही पहले लड़की के घर गए थे, उसने अपना परिवार टूटने की शिकायत 112 पर दर्ज कराई थी, उसी के बाद जांच के लिए छात्र के घर भी दोनों सिपाही गए थे, इसी दौरान छात्र ने आत्मग्लानि में आकर यह कदम उठा लिया, फिर भी पूरे मामले की जांच कराई जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×