scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

पत्नी की धारदार हथियार से काटकर पति ने की हत्या, बहन को भी घायल कर क‍िया सुसाइड

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
  • 1/7

यूपी के महोबा जिले में एक सनकी टाइप विक्षिप्त व्यक्ति ने धारदार हथियार से काटकर अपनी ही पत्नी की नृशंस हत्या कर दी. इस दौरान भाभी को बचाने दौड़ी अपनी छोटी बहन पर भी भाई ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर मरणासन्न कर दिया.

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
  • 2/7

इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पति ने जहरीला पदार्थ खाकर उसी हथियार से खुद पर प्रहार कर लहूलुहान कर लिया जहां जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की छोटी बहन को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
  • 3/7

महोबा के बीजानगर गांव में मां-बाप का साया सिर से हटने के बाद परिवार में मातम का माहौल पसर गया है. मां-बाप की मौत से आहत मासूम बेटियां, रो-रो कर मां की मौत का मातम मना रही हैं. तो वहीं, 4 वर्ष की मासूम अपनी बड़ी बहन अनन्या के आंसू पोंछकर दीदी से चुप रहने की बात कह रही है. 

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
  • 4/7

अपने ही पिता के द्वारा मां की नृशंस हत्या की इस मार्मिक तस्वीर ने आम जनमानस को हिलाकर रख दिया है. ह्रदय विदारक घटना को आंखों से देखने के बाद बुजुर्ग पिता कहता है कि गरीबी के चलते इलाज के लिए जिस बहू ने बमुश्किल 7 हजार रुपये जोड़े थे, मेरे बेटे ने उसी का कत्ल कर दिया. 

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
  • 5/7

यही नहीं, अपनी भाभी को बचाने पहुंची बहन आरती को भी धारदार हथियार से प्रहार कर मरणासन्न कर दिया है. जिला अस्पताल में संतोष की भी मौत हो गई. पिता बताते हैं कि गनीमत रही कि मृतक के पांच बच्चे घर पर नहीं थे. यदि वो होते तो पागलपन में उन्हें भी काट डालता.

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
  • 6/7

बीजांगर गांव में रहने वाला संतोष रैकवार बीते 15 दिनों से मानसिक रूप से बेहद परेशान चल रहा था जिसको लेकर उसकी पत्नी, पिता और बहन ने मिलकर अपने सामाजिक रिश्तेदारों से कुछ पैसा उधार लेकर इलाज कराने की बात कही थी. इस बात को लेकर संतोष अपनी पत्नी और बहन आरती से बेहद नाराज हो गया था और खुद को पागल कहने पर आक्रोशित था.

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
  • 7/7

महोबा सीओ रामप्रवेश राय ने बताया क‍ि बुधवार को जब संतोष के बच्चे अपनी दादी के साथ खेत पर खेल रहे थे. तभी उसकी पत्नी सरस्वती ने इलाज कराने की बात कही थी. इस बात को लेकर संतोष बेहद नाराज हो गया और घर के अंदर रखा लोहे का फरसा लेकर अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा. भाई और भाभी के बीच विवाद को लेकर पहुंची ननद आरती पर भी उसने हथियार से हमला कर मरणासन्न कर दिया. यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद संतोष ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खाकर उसी धारदार हथियार से खुद के सिर पर व हाथ पर प्रहार कर खुद को भी घायल कर दिया. जिला अस्पताल में उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई.  फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है तो वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.