scorecardresearch
 

खून से सनी मां की डेड बॉडी के पास गुड़ियों से खेलती दिखीं दो बहनें, किसी थ्रिलर मूवी जैसी है यह मर्डर स्टोरी

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में रहने वालीं दो बहनें, जोकि मानसिक रूप से अस्वस्थ थीं, अपनी मां के खून से सने शरीर के पास गुड़िया के साथ खेलती पाई गईं.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो बहनों ने किया मां का मर्डर
  • मां की डेड बॉडी के पास खेलती दिखीं दोनों बहनें
  • तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले की घटना

यह बात किसी थ्रिलर फिल्म की तरह लग सकती है, लेकिन पूरी तरह से वास्तविक है. तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में रहने वालीं दो बहनें, जोकि मानसिक रूप से अस्वस्थ थीं, अपनी मां के खून से सने शरीर के पास गुड़िया के साथ खेलती पाई गईं. बाद में दोनों ने अपनी मां की हत्या की बात कबूल कर ली. मृतक की पहचान उषा के रूप में हुई है, जो अपनी दो बेटियों के साथ पलयमकोट्टई के केटीसी नगर में रहती थी. महिला और उनके पति के बीच तलाक हो चुका था.

उषा स्कूली बच्चों को ट्यूशन क्लास देकर गुजारा किया. मंगलवार को उषा के सुबह से घर से बाहर न निकलने पर पड़ोसियों को कुछ गड़बड़ महसूस हुई और उन्होंने पाया कि खिड़कियां बंद थीं. वे तब चौंक गए जब उनमें से एक बहन ने बाहर आकर कहा कि उनकी मां मर चुकी हैं.

पड़ोसियों ने तुरंत नेल्लई पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंची और उषा को खून से लथपथ कपड़ों में बिस्तर पर पड़ा पाया. बेटियां उसके बगल में बैठी हुई थीं और गुड़िया के साथ खेल रही थीं. काफी समझाने के बाद बहनों ने पुलिस के लिए दरवाजा खोला और बाहर आ गईं. उनके कपड़े भी खून से लथपथ थे.पुलिस ने इसके बाद उषा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पुलिस को तब आश्चर्य हुआ जब उन्होंने देखा कि उषा की मौत का दोनों बेटियों पर कोई असर नहीं पड़ा. पुलिस ने कहा कि एक बहन दूसरी बहन को बिस्कुट खिला रही थी. दोनों बहनों को एक सरकारी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया, जहां उनमें से एक ने कथित तौर पर अपनी मां को डंडे से मारकर और छुरा घोंपकर मारने की बात कुबूल की.

हालांकि, पुलिस ने तय किया है कि दोनों बहनों के मनोवैज्ञानिक मूल्यांकन और जरूरी इलाज के बाद ही उनके बयान दर्ज किए जाएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें