scorecardresearch
 

8 महीने में 8 हत्या करने वाला शार्प शूटर गिरफ्तार, आगे की​ प्लानिंग सुन पुलिस भी रह गई हैरान

गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर पवन नेहरा को उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से गिरफ्तार किया है. एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि पवन नेहरा आठ माह में आठ हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है. उसके संपर्क लॉरेंस बिश्नोई से हैं. पुलिस ने पवन नेहरा के साथ झज्जर के रहने वाले जेडी उर्फ आशीष और रोहतक के रहने वाले सुख्खा को भी गिरफ्तार किया है.

लॉरेंस बिश्नोई के लिए कर रहा था काम. लॉरेंस बिश्नोई के लिए कर रहा था काम.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉरेंस बिश्नोई के लिए कर रहा था काम
  • उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से हुआ गिरफ्तार

हरियाणा, पंजाब और राजस्थान सहित कई प्रदेशों में पुलिस के लिए सिरदर्द बने पवन नेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से पुलिस ने उसे दबोचा. पवन नेहरा लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के लिए काम कर रहा था. बीते आठ माह में पवन नेहरा ने आठ हत्या की वारदातों को अंजाम दिया. उसके साथ पुलिस ने गैंग के दो अन्य शूटरों को भी दबोचा है. पुलिस की मानें तो पवन नेहरा एक और बड़ी वारदात की प्लानिंग कर रहा था. 

गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर पवन नेहरा को उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से गिरफ्तार किया है. एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि पवन नेहरा आठ माह में आठ हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है. उसके संपर्क लॉरेंस बिश्नोई से हैं. पुलिस ने पवन नेहरा के साथ झज्जर के रहने वाले जेडी उर्फ आशीष और रोहतक के रहने वाले सुख्खा को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 20 अगस्त को इन शार्प शूटर ने सेक्टर 9 बसई में तीन युवकों को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मार डाला था.

देखें: आजतक LIVE TV 

पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा

वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान हिरासत में आये पवन नेहरा ने चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि उसके टारगेट पर गैंगस्टर जोनी और उसके गुर्गे थे. गिरफ्तारी से पहले वह उन्हें मारने का प्लान बना रहा था. उसने पुलिस को बताया कि गैंगस्टर जोनी और कालू के बीच एक हजार वर्ग गज के प्लॉट को लेकर खूनी संघर्ष चल रहा है. इस संघर्ष में अभी तक दोनों ओर से करीब छह जानें जा चुकी हैं. इसके अलावा पवन नेहरा ने पुलिस के सामने हत्या की कई वारदातों को स्वीकार​ किया. 

एएसपी प्रीतपाल सिंह ने बताया कि 23 वर्षीय पवन नेहरा लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में था. लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर इसने पंजाब में भी हत्या की वारदात को अंजाम दिया. बीते शुक्रवार को उत्तराखंड के उधम सिंह नगर इलाके में उसे उपद्रव मचाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें