scorecardresearch
 

दिल्ली से गिरफ्तार हुआ सीरियल मोलेस्टर, बोला- बच्चियों के देखकर आता है गंदा ख्याल

बच्चों का शोषण करने वाले एक सीरियल मोलेस्टर को दिल्ली पुलिस ने डिफेंस कॉलोनी से गिरफ्तार किया है. यश नाम के इस शख्स पर कुल 8 मुकदमें दर्ज हैं. शख्स पर 10 साल की बच्ची से रेप का भी आरोप है.

Serial molester Arrested Serial molester Arrested
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गिरफ्तार हुआ सीरियल मोलेस्टर
  • 10 साल की बच्ची से रेप का आरोप

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को बच्चों का शोषण करने वाले एक सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है. यश नाम के इस शख्स पर कुल 8 मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी को राजधानी की डिफेंस कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक पर 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ बलात्कार करने का भी आरोप है. उससे फिलहाल पूछताछ की जा रही है. 

आरोपी की उम्र 27 साल  है जो दिल्ली के पहाडगंज का रहने वाला है और इलेक्ट्रिशियन का काम करता है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि इस पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में POCSO एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं.

10 साल की बच्चे से रेप का आरोप

23 नवम्बर को 10 साल की बच्ची के परिवार वालों ने डिफेंस कॉलोनी थाने में शिकायत दी थी. शिकायत में बताया की बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी आरोपी बच्ची को जबरन अपने साथ ले गया और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद पुलिस ने IPC की धारा 363, 354, 376, 506 और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया था, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

'बच्चियों के देखकर आता है गंदा ख्याल'

पुलिस को जांच में पता चला की दिल्ली के साकेत, मंदिर मार्ग और पहाड़गंज थाने में इसके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी का कहना है जब वो छोटी बच्चियों को देखता है तो बच्चियों के प्रति गंदी भावना आने लगती है और वह ऐसी वारदातों को अंजाम दे डालता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें