scorecardresearch
 

तेजस्वी यादव के करीबी आरजेडी नेता की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना

बिहार के गोपालगंज में तेजस्वी यादव के करीबी आरजेडी नेता डॉक्टर राम इकबाल यादव की बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी. उनपर यह हमला उस वक्त किया गया जब वो एक शादी समारोह से घर वापस लौट रहे थे.

X
तेजस्वी यादव के करीबी की गोली मार कर हत्या तेजस्वी यादव के करीबी की गोली मार कर हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरजेडी नेता की हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी का शक
  • घटनास्थल पर पुलिस को मिले तीन कारतूस

बिहार के गोपालगंज में आरजेडी नेता डॉक्टर राम इकबाल यादव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. राम इकबाल यादव तेजस्वी यादव के बेहद करीबी माने जाते थे. राम इकबाल यादव पर बदमाशों ने हमला उस वक्त किया, जब वो एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक मीरगंज थाना क्षेत्र के राजघाट गांव के पास अपराधियों ने गुरुवार की देर रात उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें उनकी मौत हो गई. पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने उन्हें बाइक पर आता देखकर गोलियों से भून दिया.

राम इकबाल के भतीजे अभिनव राज के मुताबिक, उन्हें फोन पर एक केस को वापस लेने की धमकी दी गई थी. जब वो रात में शादी समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे, तो गांव के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी गई.

वहीं मृतक के भाई विनोद सिंह यादव ने बताया कि बीते 27 अप्रैल को नाती की हत्या हो गई थी. इसको लेकर उसकी मां ने थाने में एफआईआर कराई थी जिसके बाद नामजद अभियुक्तों के द्वारा उनके भाई के साथ गाली-गलौज भी की जाती थी.

उन्होंने कहा, एक दिन पहले शाम में आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी की थी. उसी को लेकर जब भाई शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे तो उन्हें बदमाशों ने गोली मार दी.

इस हत्याकांड को लेकर एसपी आनंद कुमार ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. घटनास्थल से तीन कारतूस बरामद हुए हैं. हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित कर दी गई है और हर एंगल से जांच चल रही है. मुजफ्फरपुर से एसएफएल की टीम को बुलाया गया है जो घटनास्थल पर जांच के बाद अपनी रिपोर्ट देगी.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें