scorecardresearch
 

हरियाणा: मॉडल से रेप और अश्लील क्लिप वायरल, आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

रोहतक से एक मॉडल के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का आरोप है उसके निजी वीडियो भी वायरल किए गए और जान से मारने की धमकी भी दी गई.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मॉडल के साथ हुआ बलात्कार
  • आरोपी पति पत्नी हुए गिरफ्तार
  • पीड़िता का न्यूड वीडियो वायरल

हरियाणा के रोहतक से एक महिला एक्टर और मॉडल के साथ रेप और उसका न्यूड वीडियो वायरल करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने साथी और उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

महिला थाना रोहतक पुलिस ने आईटी एक्ट, एससी-एसटी एक्ट और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति-पत्नी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. 

आरोपी दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार किया  

दरअसल, आरोपी दंपति भी हरियाणावी कलाकार हैं और पीड़िता ने अपने साथी और उसकी पत्नी पर रेप और न्यूड क्लिप वायरल करने का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता हिसार की रहने वाली है और मॉडलिंग के साथ एक्टिंग भी करती है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी शख्स के बीच नजदीकियां थीं, जिसके बाद दोनों से एक बच्चा भी हुआ था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी के परिवार ने उसके बच्चे का मर्डर करवा दिया था और अब उनकी पत्नी ने कुछ वीडियो क्लिप वायरल कर दी. 

अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप 

इसके अलावा पीड़िता का कहना है कि शख्स की पत्नी ने उसकी एक अश्लील क्लिप वायरल कर दी. फिर धमकी भरे मैसेज भेजने लगी. जिसकी शिकायत उसने पुलिस को लिखित में दी. फिलहाल रोहतक पुलिस ने हरियाणवी कलाकार कपल को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

वहीं रोहतक पुलिस ने बताया कि एक महिला मॉडल के साथ साथी महिला कलाकार के पति ने रेप किया और उसने उसका अश्लील क्लिप भी सोशल मीडिया में वारयल कर दिया. इसी शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.  

(इनपुट- सुरेंद्र सिंह)


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें