scorecardresearch
 

राजस्थान: हनी ट्रैप में फंसाकर सरकारी टीचर से वसूले 23 लाख रुपये, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ये मामला मुबारक नगर गांव का है. जहां के राजकीय उच्च माध्यमिक सोप में तैनात एक 55 वर्षीय शिक्षक हनी ट्रैप का शिकार हो गए. उन्होंने बताया कि पिस्तौल की नोक पर उनकी एक फेसबुक फ्रेंड के साथ एक होटल में अश्लील वीडियो बनाया गया.

हनी ट्रैप में फंसाकर सरकारी टीचर से वसूले एक महीने में 23 लाख रुपये.(प्रतीकात्मक फोटो) हनी ट्रैप में फंसाकर सरकारी टीचर से वसूले एक महीने में 23 लाख रुपये.(प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने इस मामले के मास्टर माइंड को किया गिरफ्तार
  • शिक्षक ने 5 जुलाई को पुलिस थाने में शिकायत दी थी

राजस्थान के टोंक जिले में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. जहां सरकारी विद्यालय में तैनात एक शिक्षक हनी ट्रैप का शिकार बन गए. यही नहीं, आरोपी ने शिक्षक को ब्लैक मेल कर महज एक महीने में 23 लाख रुपये वसूल लिए. पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ये मामला मुबारक नगर गांव का है. जहां के राजकीय उच्च माध्यमिक सोप में तैनात एक 55 वर्षीय शिक्षक हनी ट्रैप का शिकार हो गए. उन्होंने बताया कि पिस्तौल की नोक पर उनकी एक फेसबुक फ्रेंड के साथ एक होटल में अश्लील वीडियो बनाया गया. बाद में शिक्षक को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए एक महीने में 23 लाख रुपये की राशि वसूल लिए.

रोज़मर्रा की वसूली से तंग आकर शिक्षक ने 5 जुलाई को पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने कलीम उर्फ अमन के अलावा महिला  फेसबुक फ्रेंड और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है. अमन सवाई माधोपुर का रहने वाला है.

शिक्षक का कहना है कि होटल में उस युवती के साथ आए कलीम और एक अन्य युवक ने  पिस्तौल की नोक पर शिक्षक को निर्वस्त्र कर युवती के साथ अश्लील वीडियो बना लिए.

उसी वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल किया जा रहा था. एसएचओ सोप ने बताया कि मास्टर माइंड कलीम की गिरफ्तारी के बाद बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुट-मनोज तिवारी)

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×