scorecardresearch
 

भरतपुर: एकतरफा प्यार में लड़के ने दिनदहाड़े युवती को मारी गोली, मौत

ये मामला शहर कोतवाली इलाके में श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर का है. लड़की अपने घर की छत पर बनी पानी की टंकी में पानी भरने के लिए पहुंची थी. तभी आरोपी लड़का छत पर चढ़कर आ गया और उसको गोली मारकर फरार हो गया.

X
लड़की को छत पर चढ़कर मारी गोली लड़की को छत पर चढ़कर मारी गोली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भरतपुर में एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या
  • पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भेजा
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी और डॉग स्क्वाड टीम को बुलाया

राजस्थान के भरतपुर में एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक सनकी लड़के ने 19 वर्षीय लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक लड़की बीएससी फाइनल की छात्रा थी. 

जानकारी के मुताबिक, लड़की अपने घर की छत पर बनी पानी की टंकी में पानी भरने के लिए पहुंची थी. तभी आरोपी लड़का छत पर चढ़कर आ गया और उसको गोली मारकर फरार हो गया. लड़की की चीख पुकार सुनकर उसकी छोटी बहन कनिष्क ऊपर आई और अपनी बहन को लहूलुहान हालत में देखकर शोर मचाया.

शोर सुनकर पड़ोसी वहां आये लेकिन उससे पहले ही आरोपी युवक छत से कूदकर फरार हो गया. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाया. 

ये मामला शहर कोतवाली इलाके में श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर का है. जहां शक्ति सिंह और उनकी पत्नी रेखा दोनों डीग उपखण्ड के गांव बेढम में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में अध्यापक हैं. घटना के दिन दोनों ही घर से अपने स्कूल के लिए निकले थे. घर पर उनकी दो बेटियां अंकिता और कनिष्क रह गई थीं. जहां थोड़ी देर बाद ही बड़ी लड़की अंकिता घर की छत पर पानी की टंकी में पानी भरने के लिए पहुंची थी. 

तभी छत पर पहले से ही पड़ोसी लड़का सुनील मौजूद था और उसने अंकिता पर अवैध हथियार से फायरिंग कर दी जिससे अंकिता की मौत हो गई. मृतक अंकिता की छोटी बहन कनिष्का ने बताया कि अंकिता छत पर पानी भरने के लिए गयी थी तभी उसकी चीख पुकार की आवाज सुनाई दी. जब वह छत पर पहुंची तो अंकिता खून से लथपथ पड़ी थी. उसने देखा कि पड़ोसी लड़का सुनील हाथ में हथियार लिए मौके पर मौजूद था जो उसे देखकर छत से कूदकर भाग गया. 

देखें: आजतक LIVE TV 

मृतक अंकिता की छोटी बहन कनिष्का का कहना है कि वह लड़का काफी समय से मेरी बहन को परेशान कर रहा था. उस लड़के को आस-पास के पड़ोसियों ने भी समझाया मगर उसने मेरी बहन की हत्या कर दी. वहीं, मृतका के पिता शक्ति सिंह ने बताया कि मैं और मेरी पत्नी दोनों स्कूल के लिए रवाना हुए थे. घर में दोनों बेटियां थीं. थोड़ी देर बाद हमें फोन आया कि बड़ी बेटी की पड़ोसी लड़के ने गोली मारकर हत्या कर दी है. वह काफी समय से मेरी बेटी को परेशान कर रहा था.

शहर कोतवाली थाना प्रभारी राम किशन ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि कॉलोनी में एक लड़की को गोली मार दी गई है. मृतका छत पर पानी भरने गई थी. जहां पड़ोसी युवक सुनील ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी में सामने आया है कि मृतका के साथ आरोपी लड़के का प्रेम प्रसंग का मामला था, जिसे पड़ोसियों ने समझा बुझाकर शांत कराया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही गोली मारकर लड़की की हत्या करने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है और मौके पर डॉग स्क्वाड टीम पहुंची है और जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें