scorecardresearch
 

बुजुर्ग महिला ने भीख मांगकर कमाए थे 150 रुपये, स्नैचिंग का विरोध करने पर हत्या

लुधियाना में लूट का विरोध करने पर एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. असहाय महिला न तो अपनी जान बचा सकी और न ही भीख में मिले 150 रुपये.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

लुधियाना में लूट का विरोध करने पर एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. असहाय महिला न तो अपनी जान बचा सकी और न ही भीख में मिले 150 रुपये. पुलिस अधिकारियों ने इंडिया टुडे को बताया कि यह हादसा मंगलवार तड़के एलिवेटेड रोड से फील्डगंज इलाके की ओर जाने वाली सड़क पर हुआ.

पीड़िता का शव एक सार्वजनिक शौचालय के बाहर खून से लथपथ पड़ा हुआ था, जिसे एक व्यक्ति द्वारा देखा गया था. शव को देखने वाले की पहचान आलमगीर इलाके में स्पेयर पार्ट्स की दुकान चलाने वाले सरबजीत सिंह उर्फ ​​सोनू के रूप में हुई थी. उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और लाश को कब्जे में ले लिया. एक भिखारी ने बताया कि पीड़िता भीख मांगकर अपना जीवनयापन करती थी. वह जगराओं पुल से रेलवे स्टेशन और उसके आसपास भीख मांगती थी. एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि महिला ने 150 रुपये एकत्र किए थे.

देखें: आजतक LIVE TV

प्रत्यक्षदर्शी की माने तो मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति आया और पैसे छीनने के लिए धमकाया. जब पीड़िता ने स्नैचिंग का विरोध किया और पैसे छिपाने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसे ईंट से कई बार मारा और उसकी मौके पर ही हत्या कर दी और पैसे लेकर फरार हो गया.

लुधियाना थाना डिवीजन-II के एसएचओ सतपाल सिंह ने कहा कि हमने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सरबजीत सिंह द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की है. मामले की जांच की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें