scorecardresearch
 

Chennai : पुजारी की घिनौनी हरकत, 'साया' लगने की बात कहकर करता था यौन शोषण

मंदिर में नाबालिग संग यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है. पुजारी पहले भी इस तरह की हरकत को अंजाम दे चुका है. यौन शोषण करने के मामले में पुजारी पर पॉक्सो एक्ट लगाया गया है. आत्मा का साया बताकर पुजारी मंदिर में नाबालिगों को रोक कर रखता था. फिर पूजा कराने के बहाने गलत हरकत करता था.

X
आरोपी पुजारी चंद्रशेखर आरोपी पुजारी चंद्रशेखर

नाबालिगों संग यौन शोषण करने वाले पुजारी का पर्दाफाश हुआ है. नाबालिगों पर आत्मा का साया होने की बात कहकर उनके परिवारजनों को अपनी बातों में फंसाकर वो ऐसी करतूत करता था. चेन्नई के मदुरवोयल में मंदिर में पुजारी पूजा किया करता था.

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की का मदुरवोयल में गंगई अम्मान मंदिर के पुजारी ने कई बार यौन शोषण किया. पुजारी की  पहचान चंद्रशेखर ( 55) के रूप में हुई है. पूजा कराने के बहाने पुजारी ने नाबालिग को मंदिर में रोक कर रखे हुए था. पुजारी ने कई बार नाबालिग के साथ गलत हरकत की है.

मामले का खुलासा होने पर एक और व्यक्ति सामने आया उसने बताया कि साल 2018 में उसका परिवार पुजारी के संपर्क में आया था. तब पुजारी ने कहा था कि उसकी नाबालिग बेटी पर आत्मा का साया है जिसे दूर करने के लिए पूजा करनी पड़ेगी. पूजा कराने के बहाने पुजारी ने 11 वीं में पढ़ रही नाबालिग औऱ उसकी मां को 15 दिन तक मंदिर में रोका कर रखा.

इस दौरान उसने कई पूजा करने का बोलकर नाबालिग का यौन शौषण किया और उसे डरा धमकाकर किसी को भी इस बारे में बताने से मना किया था. नाबालिग ने अपने साथ हो रही इस हरकत के बारे में घरवालों को बताया तो पिता ने अपनी बेटी के साथ घिनौनी हरकत करने वाले पुजारी चंद्रशेखर के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पुलिस को दिया था चकमा

साल 2018 के मामले में माता-पिता की शिकायत पर पुजारी चंद्रशेखर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद पुलिस आरोपी पुजारी को गिरफ्तार करने अस्पताल पहुंची थी. लेकिन पुलिस के आने की खबर लगते ही आरोपी पुजारी अस्पताल से भाग निकला था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें