scorecardresearch
 

लखनऊ: पिल्लों को पैरों से कुचलकर मारने वाली पूजा को पुलिस ने पकड़ा, मिली जमानत

पूजा ने कार में दो पिल्लों को पैरों से कुचल दिया. इससे दोनों पिल्लों की मौत हो गई. घटना के बाद पशु प्रेमियों और अन्य लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पूजा ढिल्लन को पिल्लों को पैर से मारते हुए देखा जा सकता है. 

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पैरों से कुचलकर पिल्लों को मारा
  • घटना की पुलिस से की शिकायत
  • आरोपी को पुलिस ने दी जमानत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पशु क्रूरता का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पूजा ढिल्लन नाम की एक युवती ने अपनी कार में दो पिल्लों को अपने पैरों से कुचलकर मार दिया. वहीं अब पूजा को पकड़ने के बाद जमानत दे दी गई है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की के जरिए पशु क्रूरता की घटना को अंजाम दिया गया. युवती का नाम पूजा ढिल्लन है. जिसको पकड़ने के बाद उसे जमानत भी मिल गई. युवती को इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया गया.

दरअसल, पूजा ने कार में दो पिल्लों को पैरों से कुचल दिया. इससे दोनों पिल्लों की मौत हो गई. घटना के बाद पशु प्रेमियों और अन्य लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पूजा ढिल्लन को पिल्लों को पैर से मारते हुए देखा जा सकता है. 

तड़पते रहे पिल्ले

वहीं वीडियो में पिल्लों के तड़पने और चीखने की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं. इस मामले में पशु प्रेमियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने पूजा की तलाश शुरू कर दी. पूजा ढिल्लन को गोमती नगर के विभूति खंड थाने से पकड़ा गया. हालांकि बाद में पूजा को जमानत भी दे दी गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें