scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: आपसी रंजिश में युवक की बेसबॉल बैट और धारदार हथियार से हत्या, पांचों आरोपी फरार

भिलाई छावनी में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. इस हत्या को अंजाम देने वाले पांचों आरोपी फरार है. पुलिस इनकी तलाश में जुटी है. हत्या की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

X
पुरानी रंजिश में युवक की हत्या (फाइल- फोटो) पुरानी रंजिश में युवक की हत्या (फाइल- फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या
  • हत्या में शामिल पांच आरोपी फरार

छत्तीसगढ़ के भिलाई छावनी में एक युवक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते पांच युवकों ने बेसबॉल बैट, धारदार हथियार से युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. इस हमले के दौरान मृतक के दो दोस्त भी उसके साथ थे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

नगर पुलिस अधीक्षक छावनी कौशलेंद्र पटेल ने बताया कि साईं नगर कैंप 1 का रहने वाला 20 साल का रंजीत सिंह अपने दो दोस्तों के साथ सोमवार रात 12 बजे के करीब घर लौट रहा था.  हनुमान मंदिर के पास चिंपू उर्फ भुनेश्वर, रिंकू उर्फ निखिल, सोना उर्फ जोश अब्राहिम एवं दो अन्य बेसबॉल के बैट और धारदार हथियार से लैस थे. पांचों आरोपियों ने रंजीत सिंह को देखते ही उस पर हमला कर दिया. जिसमें रंजीत की मौके पर मौत हो गई और उसके दो दोस्त भागने में कामयाब रहे.

हत्या की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस पांचों आरोपियों की तलाश में जुटी है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इनके बीच पुराना विवाद था. जिसके चलते योजना बंद तरीके से इस हत्या को अंजाम दिया. इस मामले पर एसपी कौशलेंद्र पटेल का कहना है कि प्राथमिक जांच के दौरान पुरानी रंजिश की बात सामने आई है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है पांच आरोपी फिलाहल फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.  

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें