scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: पिता और मामा ने की बेटी के प्रेमी की हत्या, शव को जमीन में गाड़ा

नांदेड़ से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई. आरोप है कि लड़की के पिता और मामा ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया और शव को जमीन में गाड़ दिया.

X
हत्या के बाद शव को जमीन में दफनाया  हत्या के बाद शव को जमीन में दफनाया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता ने बेटी के प्रेमी को मौत के घाट उतारा
  • बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था पिता
  • पुलिस लड़की के पिता और मामा को अरेस्ट किया

महाराष्ट्र के नांदेड़ से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई. आरोप है कि लड़की के पिता और मामा ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया और शव को जमीन में गाड़ दिया. पुलिस ने करीब एक माह बाद इस मामले को सुलझाया और आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया. इस घटना के खुलासे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. 

पति ने की बेटी के प्रेमी की हत्या 

यह मामला नांदेड़ जिले के मुखेड़ तहसील में मौजूद हसनाल गांव का है. यहां पर रहने वाले एक युवा लड़के और लड़की के बीच प्रेम संबंध था. जब लड़की के पिता को इसकी जानकारी हुई तो वो काफी आग बबूला हो गया और लड़की का प्रेमी डर कर गांव से भाग गया. करीब 4 माह बाद युवक यह सोचकर गांव लौटा कि लड़की के पिता का गुस्सा कुछ शांत हो गया होगा.

हत्या के बाद लाश को जमीन में गाड़ा

जब लड़की के पिता को यह पता चला कि उसकी बेटी का प्रेमी गांव वापस लौट आया है तो उसने युवक को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया. मौके मिलते ही आरोपी ने अपने साले के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी और लाश को जमीन में गाड़ दिया. मृतक युवक के परिजनों ने उसे तलाशा तो उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका. फिर परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू तो पता चला कि मृतक का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम संबंध थे. शक के बिना लड़की के पिता को हिरासत में लिया और सख्ती के साथ पूछताछ की फिर उसने सारा राज खोलकर रख दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के साले को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने हत्या, अपहरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


(इनपुट- कुंवरचंद मंडले)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें