scorecardresearch
 

बिहार: सड़क किनारे बैठी थी महिला, डायन बताकर कुल्हाड़ी से मार कर हत्या

डायन का आरोप लगाकर एक शख्स ने कुल्हाड़ी से वार कर एक मह‍िला की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है. ये मामला ब‍िहार के कट‍िहार ज‍िले का है.

X
Represenative image Represenative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अधेड़ महिला की कुल्हाड़ी से स‍िर पर वार कर हत्या
  • महिला पर डायन होने का आरोप
  • मौके से आरोपी फरार, पुलिस की छापेमारी का प्रयास जारी

ब‍िहार के आजमनगर थाना क्षेत्र के पल्सा गांव के सीमा टोला में एक महिला की हत्या कर दी गई. दहुआ टोला की रहने वाली अधेड़ महिला मखाना चुनने की मजदूरी करने जाने के लिए घर से निकल कर सीमाटोला के समीप सड़क किनारे बैठकर अपनी अन्य महिला साथी का इंतजार कर रही थी. तभी अचानक एक शख्स ने अपने घर से निकल कर कुल्हाड़ी से दूधिया देवी के सिर पर दो बार वार कर दिया. दूधिया देवी की मौके पर मौत हो गई.

मृतका के पति और स्थानीय लोगों की मानें तो दूधिया देवी पर डायन का आरोप लगाकर बेचन ऋषि ने कुल्हाड़ी से मार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है.

हत्या के कारणों की कर रहे जांच 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आजमनगर थाना और अन्य थानों की पुलिस के साथ वर‍िष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए और मामला दर्ज करते हुए हत्या के कारणों की जांच में जुट गए हैं. आरोपी बेचन ऋषि फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापेमारी कर रही है.

मृतका के पत‍ि राजू ऋषि ने बताया, "उधर से आया मार दिया कुल्हाड़ी, बेचन मारा है सर, मारने का कारण अब वही डायन ओझा के लिए मार रहा है. हमारे परिवार को डायन बोलता था, बेचन ऋषि मार कर चला गया है..भाग गया है."

एसडीओपी प्रेम नाथ राम ने बताया क‍ि इसमें मृतका का नाम दूधिया देवी है. दूधिया देवी सुबह 8 बजे अपने घर से निकली थी. गांव में उनकी दो-तीन साथी थी, जिसके साथ वह जाने वाली थी, वहां बैठकर इंतजार कर रही थी. इसी बीच मृतका के घर के पास से ही एक बेचन ऋषि है, जो कुल्हाड़ी लेकर आया और कुल्हाड़ी  के दो वार उसके स‍िर पर कर द‍िया ज‍िससे उसकी मौत हो गई.  FIR कर रहे हैं और जल्द ही हम लोग उसे गिरफ्तार करेंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें