scorecardresearch
 

Munger: नवरात्र के पहले दिन गंगा नदी में नहाने गए 5 दोस्त, दो डूबे, ग्रामीणों का हंगामा

नवरात्र के पहले दिन शनिवार की सुबह गंगा नदी में नहाने गए दुबहड़ थाना क्षेत्र के घोड़हरा गांव के तीन युवक पानी में डूब गए. उनके दो दोस्तों को आसपास स्नान कर रहे लोगों ने बचा लिया. खोजबीन में लापरवाही बरतने से नाराज ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक गांव के सामने एनएच 31 को जाम रखा.

दो युवकों की नदी में डूबने से हुई मौत (फोटो आजतक) दो युवकों की नदी में डूबने से हुई मौत (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो युवकों की डूबने से मौत
  • नदी में नहाते समय हुआ हादसा
  • शवों की तलाश में जुटी पुलिस

बिहार में नवरात्र के पहले दिन ही दो परिवार में खुशियों की जगह मातम छा गया. पांच दोस्त गंगा नदी में नहाने गए थे जिसमें दो नदी में डूब गए. बाकी तीन दोस्तों को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचा लिया. खोजबीन में लापरवाही बरतने से नाराज ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक गांव के सामने एनएच 31 को जाम रखा. अधिकारियों के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हो सका. दोनों दोस्तों की तलाश जारी है. 

यह घटना मुंगेर जिले की है जहां पर नवरात्र के पहले दिन मां के पूजा अर्चना को लेकर गंगा घाटों पर श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ था. जमालपुर से अंकित कुमार और प्रेम कुमार सहित पांच दोस्त गंगा नदी में नहाने आए थे. इस दौरान गहराई का अंदाजा नहीं होने से अंकित गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. जिसे बचाने गए उसका दोस्त प्रेम में भी अंकित के साथ डूबने लगा और साथ ही साथ दोस्त आशीष भी उन दोनों को बचाने के चक्कर डूबने लगा.


दो युवकों की नदी में डूबसे हुई मौत 

तीनों को पानी में डूबता देख स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए और आशीष को बचा लिया. लेकिन उसके दोनों दोस्त पानी में डूब गए. दोस्तों ने इस बात की सूचना जिला प्रशासन और परिवार वालों को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय गोताखोर ने गंगा नदी में खोज शुरू कर दी. लेकिन अब तक कोई सफलता हासिल नहीं हो सकी है. 

दो युवकों को नदी में लोगों ने बचाया

घोड़हरा गांव के दो युवकों के डूबने के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. नवरात्र के पहले दिन हुए इस हादसा से हर कोई दूखी है, जबकि परिवार के लोग बिलख रहे हैं.  बताया जा रहा है कि नदी में डूबा संदीप उर्फ सोनू तीन भाईयों में बड़ा है. उसकी शादी करीब ढाई साल पहले हुई है. ग्रामीणों के अनुसार वह डेढ़ साल की बेटी है, जबकि पत्नी करिश्मा गर्भवती है और वो मयके में थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें