scorecardresearch
 

MP: शक के चलते पत्नी पर सरेराह किया मीट काटने वाले चाकू से हमला, वीडियो वायरल

पुलिस के अनुसार, वीडियो में दिख रहे दोनों लोगों की जानकारी जुटाई गई तो मालूम हुआ कि दोनों पति-पत्नी हैं. पति अपने पत्नी के चरित्र पर शक करता है जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी की किस्मत अच्छी, चाकू से गंभीर चोट नहीं आईः पुलिस
  • वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार
  • हमले के दौरान पति से हाथ जोड़कर माफी मांगती दिखी पत्नी

मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक पति अपनी पत्नी पर होटल में इस्तेमाल होने वाले बड़े चाकू से हमला करता दिख रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उज्जैन के एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने 'आजतक' से बात करते हुए बताया कि नानाखेड़ा थाना क्षेत्र का एक वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें युवक एक युवती के साथ मारपीट कर रहा है और हथियार से हमला कर रहा है. वीडियो में दिख रहे दोनों लोगों की जानकारी जुटाई गई तो मालूम हुआ कि दोनों पति-पत्नी हैं. पति अपने पत्नी के चरित्र पर शक करता है जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ. 

इसे भी क्लिक करें --- MP: बदहाल सड़कों को लेकर भड़के CM शिवराज, CPA को भंग करने का निर्देश

चाकू से हमला करता आरोपी पति
चाकू से हमला करता आरोपी पति

एसपी ने बताया कि दोनों के बीच हुए विवाद के बाद पत्नी को बीच रास्ते में रोक कर पति ने मारपीट की. पति होटल में शेफ का काम करता है और जब वह अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा था तब उसके हाथ में होटल में इस्तेमाल होने वाला मांस काटने वाला चाकू था जिससे यदि जोर से मारा जाए तो सामने वाले शख्स की मौत भी हो सकती है. पत्नी की किस्मत अच्छी थी कि चाकू से उसे कोई चोट नहीं आई.

हालांकि पत्नी इस दौरान पति के आगे हाथ जोड़कर माफी मांगती भी नजर आई, लेकिन पति इसके बावजूद उसके साथ मारपीट करता रहा.

इस दौरान मौके पर मौजूद लोग पति को हथियार फेंकने की समझाइश भी दे रहे थे और किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया था जो वायरल हो गया और इसके आधार पर ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×