scorecardresearch
 

MP: लड़के के साथ घूम रही युवती से बदसलूकी, जबरदस्ती उतरवाया बुर्का

वीडियो में दिख रहा है कि युवक-युवती से लोग बदसलूकी करते हुए लड़की पर बुर्का उतारने के लिए दबाव बना रहे हैं. लड़का उन लोगों को समझा भी रहा है, लेकिन इसी दौरान एक महिला पीछे से आकर युवती का बुर्का खींच देती है और लड़की का चेहरा दिखने लगता है लेकिन लड़की अपने साथ आए लड़के के पीछे छिपने की कोशिश कर रही है.

मध्यप्रदेश के भोपाल का मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का मामला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एमपी के भोपाल का मामला
  • धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाकर बदसलूकी
  • बदसलूकी करने वालों में महिलाएं भी शामिल

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग युवक-युवती के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो भोपाल के ईटखेड़ी थाना स्थित इस्लामनगर का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ लोग युवती के बुर्का पहनने पर एतराज जता रहे हैं और लगातार उसे बुर्का उतारने का दबाव बना रहे हैं. घटना शनिवार की है. 

एडिशनल एसपी दिनेश कौशल ने 'आजतक' से फोन पर बात करते हुए वीडियो की पुष्टि की है और बताया है कि इस मामले में दो लोगों को फिलहाल गिरफ्तार किया गया है. वायरल वीडियो में दिख रहे युवक-युवती ईटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित इस्लामनगर घूमने गए थे. युवती ने बुर्का पहना हुआ था. इस्लाम नगर से गुजरते समय दोनों को कुछ लोगों ने रोक लिया, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं

युवक-युवती से की बदसलूकी 

वीडियो में दिख रहा है कि युवक-युवती से लोग बदसलूकी करते हुए लड़की पर बुर्का उतारने के लिए दबाव बना रहे हैं. लड़का उन लोगों को समझा भी रहा है, लेकिन इसी दौरान एक महिला पीछे से आकर युवती का बुर्का खींच देती है और लड़की का चेहरा दिखने लगता है लेकिन लड़की उसके साथ आए लड़के के पीछे छिपने की कोशिश कर रही है. इस पूरे घटनाक्रम से युवती बेहद घबराई हुई दिख रही है और रो रही है. उसका साथी उसे सहारा देने की कोशिश भी कर रहा है.

एडिशनल एसपी दिनेश कौशल के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है. एडीशनल एसपी दिनेश कौशल का कहना है कि इस मामले में अब तक पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है, इसलिए मामले में कोई धारा नहीं जोड़ी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×