scorecardresearch
 

Alwar: ट्यूशन जाते समय नाबालिग से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर धमकी

राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय रानी (काल्पनिक नाम) 12वीं की छात्रा है. बताया गया है कि 11 नवंबर को वह ट्यूशन पढ़ने के लिए तिजारा आई हुई थी. यहां पर गांव का ही रहने वाला नवीन आ गया. उसने कहा कि रानी को उसके पिता ने बुलाया है. नवीन की बातों पर विश्वास कर रानी उसके साथ बाहर आ गई, जहां पर कमल सिंह खड़ा हुआ था.

तीन आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज तीन आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान के अलवर जिले की घटना
  • पुलिस जुटी मामले की छानबीन में
  • रेप के दौरान आरोपियों ने बनाया वीडियो

राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ट्यूशन जाने के दौरान युवकों ने उसका अपहरण किया. उसका मुंह बांधकर सुनसान स्थान पर ले गये. रेप के दौरान उसका वीडियो बना लिया गया.

वीडियो वायरल करने की धमकी दी, जिसके बाद लड़की ने किसी को इस बारे में नहीं बताया. छात्रा की तबीयत बिगड़ गई, चार दिन तक वह अस्पताल में भर्ती रही. इसके बाद उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. 

तिजारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय रानी (काल्पनिक नाम) 12वीं की छात्रा है. बताया गया है कि 11 नवंबर को वह ट्यूशन पढ़ने के लिए तिजारा आई हुई थी. यहां पर गांव का ही रहने वाला नवीन आ गया. उसने कहा कि रानी को उसके पिता ने बुलाया है.

नवीन की बातों पर विश्वास कर रानी उसके साथ बाहर आ गई, जहां पर कमल सिंह खड़ा हुआ था. दोनों आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर बाइक पर बिठा लिया और अपने साथ ले गये. रास्ते में गांव का रहने वाला तीसरा युवक चरत सिंह मिल गया. तीनों आरोपी किशोरी को एक सुनसान स्थान पर ले गये, जहां उसके साथ गैंगरेप किया. 

देखें: आजतक LIVE TV 

आरोपियों ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बना लिया. उसे धमकी दी कि इस बारे में किसी को जानकारी दी, तो वीडियो वायरल कर देंगे और उसके पिता की हत्या कर देंगे. इस धमकी के बाद रानी दहशत में आ गई. डर की वजह से उसने किसी को भी घटना के बारे में नहीं बताया.

वहीं, सदमे में आई किशोरी की तबियत बिगड़ गई. 12 नवंबर को उसे अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चार दिन तक उसका इलाज चला. घर आने के बाद भी वह अपने साथ हुई घटना को लेकर काफी परेशान थी. इसके बाद किशोरी ने हिम्मत जुटाकर परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी. 

एसएचओ तिजारा जितेंद्र नावरिया ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. आरोपी तीनों युवक पीड़िता छात्रा के गांव के ही रहने वाले हैं. इस मामले में डीएसपी तिजारा कुशाल सिंह को जांच सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें