scorecardresearch
 

UP: 20 साल बाद पिता की हत्या का लिया बदला, खौफनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की जानसठ कोतवाली क्षेत्र के अहरोडा गांव में बीती 15 जुलाई को पूर्व प्रधान मांगेराम की गोली मारकर हत्या करने के बाद पहचान मिटाने के लिए आरोपियों ने शव को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर सनसनी फैला दी थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूर्व प्रधान की गोली मारकर की थी हत्या
  • खौफनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की जानसठ कोतवाली क्षेत्र के अहरोडा गांव में बीती 15 जुलाई को पूर्व प्रधान मांगेराम की गोली मारकर हत्या करने के बाद पहचान मिटाने के लिए आरोपियों ने शव को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर सनसनी फैला दी थी. उस समय घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. इस मामले में मृतक के परिजनों के द्वारा मुक़दमे में 5 लोगों को नामज़द कराया गया था. 

पुलिस ने सोमवार को इस घटना में मुख्य अभियुक्त गोविंद उर्फ गोविंदा को मुठभेड़ के बाद काटका गांव के जंगल से गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं, लेकिन इस मामले में अब भी तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिनकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. 

आपको बता दें कि पुलिस पूछताछ में जो जानकारी सामने आई है, वह वाकई में बेहद चौंकाने वाली है. इस हत्या के मास्टरमाइंड 27 वर्षीय गोविंद उर्फ गोविंदा ने 20 साल के लंबे इंतजार के बाद अपने पिता अजयपाल के हत्यारे को बड़े ही खौफनाक तरीके से मौत के घाट उतारकर हत्या का बदला हत्या कर लिया है. 

इस मामले में एसपी ग्रामीण अतुल श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया, ''गिरफ़्त में आए अभियुक्त गोविंद उर्फ गोविंदा ने पूछताछ में बताया है कि 20 साल पूर्व उसके पिता अजयपाल की हत्या कर दी गई थी. मृतक पूर्व प्रधान मांगेराम भी जेल गया था. इसके चलते 20 साल बाद आरोपी गोविंदा ने बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. इस मामले में एक अभियुक्त को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. आज इस मामले का मुख्य अभियुक्त भी गिरफ्तार कर लिया गया.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें