scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

दुकान लूटकर भाग रहा था पुलिसवाला, नाके पर पड़ गया लोगों से पाला, फिर...

POLICE OFFICER ARRESTED
  • 1/6

पंजाब में एक पुलिसकर्मी ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. उसका नाम पहले भी कई लूट और चोरी के मामलों में दर्ज है. लेकिन इस बार महिला की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद वह आम लोगों के हत्थे चढ़ गया. पुलिस और स्थानीय लोगों की फुर्ती से वह पकड़ा गया. 
 

POLICE OFFICER ARRESTED
  • 2/6

दरअसल, ये घटना बाबा बकाला कस्बे की है. जहां एक पुलिसकर्मी ने अपनी ही खाकी वर्दी को कलंकित कर दिया. गुलशेर सिंह नाम का पुलिसकर्मी अपने दो साथियों के साथ बाबा बकाला स्थित एक महिला की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था. 

POLICE OFFICER ARRESTED
  • 3/6

लेकिन इससे पहले कि वह ज्यादा दूर भाग पाता, महिला दुकानदार और आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके चलते नाके पर तैनात पुलिस टीम ने भागते समय लुटेरे पुलिसकर्मी को पकड़ लिया. इस काम में स्थानीय लोगों ने भी मदद की. 

POLICE OFFICER ARRESTED
  • 4/6

इस बारे में बात करते हुए बाबा बकाला थाने के एसएचओ ने कहा कि पुलिस विभाग में कुछ काली भेड़ें हैं, जो खाकी को कलंकित कर रही हैं. लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई करने से गुरेज नहीं की जाएगा. आला अधिकारियों के साथ बातचीत कर इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

POLICE OFFICER ARRESTED
  • 5/6

बाबा बकाला में डकैती को अंजाम देने वाले पुलिसकर्मी के गिरफ्तार होने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. गौरतलब है कि आरोपी पुलिसकर्मी का नाम पहले भी कई लूट और चोरी के मामलों में दर्ज है, बावजूद इसके वो एक और लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था.

POLICE OFFICER ARRESTED
  • 6/6

इसके लिए उसने एक महिला की दुकान को चुना. यहां पर लूट की वारदात को अंजाम देकर वह भाग रहा था. लेकिन भागते समय, पुलिस और लोगों के सहयोग से उसे और उसके साथियों को पकड़ लिया गया.