scorecardresearch
 

बीमार बेटी को पीटता था दामाद, गुस्से में ससुर ने चाकू लेकर काट दिया गला

चित्तूर के शंकरैयागुंटा में बेटी को परेशान करने वाले दामाद का ससुर ने चाकू से गला रेतकर मर्डर कर दिया. पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. कार्रवाई जारी है.

X
आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज (सांकेतिक तस्वीर) आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 10 साल पहले की थी लव मैरिज
  • बीमार पत्नी को पीटता था पति

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में ससुर से दामाद का बेरहमी से मर्डर कर डाला. मामला शंकरैयागुंटा गांव का है. जानकारी के मुताबिक, साईबाबा नामक शख्स की शादी 10 साल पहले हसीना नामक युवती से हुई थी. दोनों की लव मैरिज थी. शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए थे.

दोनों की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी. चित्तूर के एसआई मल्लिकार्जुन ने बताया कि मृतक के भाई ने आरोपी ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जांच में सामने आया कि आरोपी ससुर ने चाकू से गला रेतकर साईबाबा की हत्या की है. दरअसल, साईबाबा उनकी बेटी से अक्सर मारपीट करता था. वह काफी बीमार थी. बावजूद उसके वह उसे पीटता रहता था.

इस बारे में जब साईबाबा के ससुर को पता लगा तो उन्होंने दामाद को समझाने की कोशिश की और मारपीट ना करने को कहा. लेकिन साईबाबा ने उनकी बात नहीं मानी. वह फिर भी उनकी बेटी को मारता-पीटता रहा. गुस्से में आकर ससुर ने दामाद की हत्या की प्लानिंग की. फिर उसके घर जाकर चाकू से दामाद का गला रेत डाला, जिससे साईबाबा की मौके पर ही मौत हो गई.

चित्तूर के एसआई मल्लिकार्जुन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. वहीं, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. कार्रवाई जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें