scorecardresearch
 

समस्तीपुर: गुस्से में पत्नी पर तानी पिस्टल, बचाव के लिए आई सास को लगी गोली, मौत

बिहार के समस्तीपुर में सास की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दामाद को गिरफ्तार किया है. पत्नी के साथ लड़ाई के दौरान आरोपी ने अपनी पत्नी पर पिस्टल तान दी. इस बीच चली गोली बीच-बचाव के लिए आई सास को जा लगी.

X
पुलिस ने आरोपी से पिस्टल की बरामद (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस ने आरोपी से पिस्टल की बरामद (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 12 साल पहले हुई थी मनोज-काजल की शादी
  • शादी के बाद से ही दोनों के बीच होती थी लड़ाई
  • पत्नी पर चलाई गोली, लेकिन लग गई सास को

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दामाद ने सास की गोली मारकर हत्या कर दी. सास की हत्या के आरोपी दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना समस्तीपुर जिले के रोसरा अनुमंडल के रहुआ गांव की है.

बताया जा रहा है कि जहांगीरपुर लगमा गांव के रहने वाले मनोज नामक शख्स का अपनी पत्नी काजल के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. शादी के 12 साल बाद भी काजल मायके में ही रह रही थी. दोनों की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी. रविवार को मनोज ससुराल आया और पति-पत्नी के बीच लड़ाई हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि उसने पिस्टल निकाल ली और पत्नी पर गोली चलाने की कोशिश की.

हालांकि, तब पिस्टल से गोली नहीं चली. जैसे ही वह पिस्टल को चेक करने लगा और दोबारा से फायर करने की कोशिश की. तभी मनोज की सास बीच-बचाव करने आ गई और उसकी पिस्टल से निकली गोली सीधे सास को जाकर लग गई. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े.

मौके पर पहुंचे लोगों ने मनोज को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली. कुछ लोग मनोज की घायल सास को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके पास से पिस्टल, एक मैगजीन और एक खोखा भी बरामद कर लिया. फिलहाल, मारपीट से घायल हुए मनोज को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है.

12 साल पहले हुई थी शादी

रोसड़ा थानाध्यक्ष रामाशीष कमती ने बताया कि मृतक महिला का नाम निर्मला सुधांशु था. उन्होंने बेटी काजल की शादी 12 साल पहले मनोज से करवाई थी. लेकिन शादी के बाद से ही काजल की मनोज से लड़ाई होती रहती थी, जिसके कारण वह मायके में आ गई थी और यहीं रह रही थी. रविवार को मनोज ससुराल आया और इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल मृतक महिला निर्मला के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें