scorecardresearch
 

फिल्म में काम दिलाने के नाम पर अश्लील वीडियो बना किया वायरल, और फिर...

मॉडलिंग करने वाली युवती लखनऊ के थाना मड़ियावन क्षेत्र की निवासी है. मॉडल ने अपनी शिकायत में कहा गया है कि कुछ समय पहले वैष्णवी फिल्म प्रोडक्शन की युवती दीया वर्मा उससे मिली थी.

वायरल कर दिया वीडियो (प्रतीकात्मक तस्वीर) वायरल कर दिया वीडियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ के विभूतिखंड थाने का मामला
  • 2 महिलाओं समेत 6 के खिलाफ मुकदमा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर मॉडलिंग कर रही एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर देने का मामला सामने आया है. मॉडल ने इस मामले में दो महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ शिकायत दी है. विभूतिखंड थाने की पुलिस ने मॉडल की शिकायत पर छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मॉडलिंग करने वाली युवती लखनऊ के थाना मड़ियावन क्षेत्र की निवासी है. मॉडल ने अपनी शिकायत में कहा गया है कि कुछ समय पहले वैष्णवी फिल्म प्रोडक्शन की युवती दीया वर्मा उससे मिली. दीया वर्मा ने मॉडल को फिल्म में काम दिलाने की बात कहकर विभूतिखंड स्थित गेस्ट हाउस में बुलाया जहां पर उसके अलावा प्रिया मिश्र, अनूप ओझा, वरुण तिवारी, आयुष मिश्रा और संदीप विश्वकर्मा भी मौजूद थे.

पीड़िता का आरोप है कि सबने एक ड्रेस पहनने को दी और चेंज करने के बाद स्क्रीन टेस्ट की बात कही. जब युवती ने कपड़े चेंज किए तो उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया. युवती का आरोप है कि उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और वीडियो बना लिए. इसकी जानकारी जब युवती को हुई तब उसने वीडियो डिलीट करने के लिए.

मॉडल का आरोप है कि इसपर आरोपियों ने उससे पांच लाख रुपये की मांग की और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. आरोप के मुताबिक पैसा न देने पर युवती के वीडियो का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया जिसकी जानकारी युवती को अपने मोबाइल पर जब लिंक मिला, तब हुई. इसके बाद युवती ने दो महिलाओं सहित छह आरोपियों के खिलाफ विभूतिखंड थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

एडीसीपी ईस्ट जोन कासिम आब्दी ने बताया कि युवती ने विभूति खंड थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दो महिलाओं और चार युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें