scorecardresearch
 

Madhubani: घर में अकेली लड़की से की थी रेप की कोशिश, गांव वालों ने किया ये हाल

बिहार के मधुबनी से एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जहां पर लड़की को घर में अकेला देखकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की गई. इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की. पुलिस युवक को अस्पताल ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जबरन घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश
  • गांव की ही लड़की के साथ गलत हरकत
  • मामले में चार आरोपी किए गए गिरफ्तार

बिहार के मधुबनी जिले में एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसमें युवक लड़की के घर में घुसकर जबरन उसके साथ रेप करने की कोशिश कर रहा था. इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की. पुलिस युवक को अस्पताल ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मामला मधेपुर थाना क्षेत्र के खजुरा गांव का है. जहां एक युवक को कुछ लोगों ने लाठी डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान संदीप कुमार (26) के रूप में की गई. आरोपी संदीप कुमार अपने एक साथी के साथ गांव की ही लड़की के साथ गलत हरकत करने लगा. लोगों ने संदीप कुमार को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की 

लड़की की मां शीला देवी ने अपने आवेदन में लिखा है कि मैं सब्जी बेचने का काम करती हूं. सोमवार को भी सब्जी बेचने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान संदीप कुमार महतो और प्रदीप कुमार महतो जबरन घर में घुस गए और मेरी बेटी की आंख में मिर्ची डाल दी. फिर चाकू की नोक पर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान मेरी बेटी ने शोर मचाया जिसके बाद परिजन इकट्ठा हो गए और वह भाग गया. उसने भागते हुए हम लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

हालांकि, इसके उलट मृतक के परिजन ने पुलिस को आवेदन देकर आरोप लगाया है कि मेरा बेटा घर पर था. इसी दौरान शीला देवी और उसके परिजन मेरा बेटे को बुलाकर अपने साथ ले गए और बांधकर उसे पीटने लगे. जिसके बाद हम लोगों ने बेटे को छुड़ाकर इलाज के लिए मधेपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

युवक को बहुत पीटा गया 

झंझारपुर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया एक युवक की काफी ज्यादा पिटाई की गई थी. इससे उसकी मौत हो गई. हम लोगों ने फर्द बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर चार लोगों की गिरफ्तारी की है. दो आरोपी फरार हैं. इस मामले मे दूसरा पक्ष भी सामने आया है कि मृत युवक ने मृत्यु से कुछ समय पहले दूसरे पक्ष की लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसकी वजह से मारपीट हुई थी.

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें