scorecardresearch
 

Kaimur: रात में लिफ्ट मांगती थी लड़की, गाड़ी रोकने पर करते थे लूट, तीन गिरफ्तार

बिहार में कैमूर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कैमूर जिले के NH-2 पर लड़कियों द्वारा लिफ्ट मांगने की आड़ में वाहन चालकों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और चार मोबाइल जब्त किए गए हैं.

X
कैमूर पुलिस ने लिफ्ट के नाम पर लूटने वाले गिरोह को पकड़ा. कैमूर पुलिस ने लिफ्ट के नाम पर लूटने वाले गिरोह को पकड़ा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और चार मोबाइल जब्त
  • अपराधियों में एक होमगार्ड का पूर्व जवान भी शामिल

बिहार में कैमूर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कैमूर जिले के NH-2 पर लड़कियों द्वारा लिफ्ट मांगने की आड़ में वाहन चालकों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और चार मोबाइल जब्त किए गए हैं. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने जानकारी देते हुए बताया पिछले कई दिनों से जानकारी मिल रही था कि लड़कियों द्वारा लिफ्ट मांगने के नाम पर कुछ अपराधियों द्वारा ट्रक चालकों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस इनके पीछे लगी थी, लेकिन यह लोग पुलिस की पकड़ में नहीं आते थे. 

फिर पुलिस ने एक टीम बनाकर इन लोगों को कुदरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया. जिसमें यह लोग लड़की को लिफ्ट मांगने के लिए रात में अकेले सड़क पर खड़ा करा देते थे, ट्रक चालक जैसे गाड़ी रोकता था तो फिर उस पर छेड़खानी का आरोप लगाकर ट्रक चालक से मारपीट करते थे. उनके पैसे और मोबाइल छीन लेते थे. 

देखें: आजतक LIVE TV  

इस गिरोह के कुल 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों से पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार आरोपियों में एक होमगार्ड का जवान भी शामिल है. यह होमगार्ड की नौकरी छोड़ कर अपराध की दुनिया में शामिल हो गया. इसके ऊपर 20 से अधिक हत्या, लूट, डकैती जैसे मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. दूसरा पंच पति है. तीसरा ट्रक चालक है. इन लोगों से और पूछताछ की जा रही है. सभी आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें