scorecardresearch
 

बिहार: शौच के लिए जा रही थी नाबालिग लड़की, दो युवकों ने चाकू की नोक पर किया गैंगरेप

मुजफ्फरपुर से एक गैंगरेप की घटना सामने आई है. जहां दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ चाकू की नोक पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में रंजन नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दूसरे की तलाश जारी है.

सदर थाना मुजफ्फरपुर (फोटो आजतक) सदर थाना मुजफ्फरपुर (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाम के समय शौच के लिए जा रही थी लड़की
  • 14 साल की नाबालिग के साथ किया गैंगरेप
  • चाकू की नोक पर लड़की के साथ दुष्कर्म

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल एसकेएमसीएच अस्पताल में कराया जा रहा है. यह घटना गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद ओपी इलाके के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि लड़की शौच के लिए घर से निकली थी. तभी दो युवकों ने चाकू की नोंक पर उसके साथ गैंगरेप किया. जिनकी पहचान वीरेंद्र और रंजन के रूप में हुई है

पुलिस ने एक आरोपी  रंजन को गिरफ्तार कर लिया और दूसरे की तलाश की जा रही है. शाम के समय लड़की शौच के लिए निकली थी. पहले से घात लगाए रंजन और वीरेंद्र ने उसे पकड़ लिया और दुपट्टा से लड़की का मुंह बांध दिया. फिर चाकू दिखाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. 

चाकू की नोक पर लड़की के साथ गैंगरेप 

पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़की को बेहोश छोड़कर मौके से फरार हो गए. थोड़ी देर बाद उसे होश आया और उसने घर जाकर सारी बात अपनी मां को बताई. फिर परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की और तुरंत ही एक्शन लेते हुए रंजन नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया. 

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी 

बेनीबाद ओपी के अध्यक्ष राजकुमार ने बताया है कि छात्रा को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. दूसरे फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और उसे भी जल्द की पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़े

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें