scorecardresearch
 

UP: खेत में दो मासूमों के शव मिलने से हड़कंप, गला काटकर की गई निर्मम हत्या

बहराइच के एसपी सुजाता सिंह ने भी घटना स्थल का दौरान किया. उन्होंने हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया है. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पुलिस अफसरों को अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का सख्त आदेश दिया. हालांकि, शवों की पहचान ना हो पाने के चलते पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

X
एसपी सुजाता सिंह ने भी घटना स्थल का दौरा किया एसपी सुजाता सिंह ने भी घटना स्थल का दौरा किया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गन्ने के खेत में मिला दो अज्ञात मासूमों का शव
  • मृतकों में 10 साल की लड़की और 8 वर्षीय लड़का शामिल

बहराइच में गन्ने के खेत में दो बच्चों के शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इन बच्चों की हत्या गला काटकर निर्मम तरीके से की गई है. हालांकि, अभी बच्चों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.  मृतक बच्चों में एक लड़का और एक लड़की शामिल है. 

बताया जा रहा है कि बहराइच के फखरपुर में लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के लिंक मार्ग गजाधरपुर- बसंता के किनारे एक गन्ने के खेत में ये शव मिले हैं. डबल मर्डर की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर इकट्ठे हो गए. वहीं, फखरपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

एसपी ने गठित की टीमें

एसपी सुजाता सिंह ने भी घटना स्थल का दौरा किया. उन्होंने हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया है. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पुलिस अफसरों को अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का सख्त आदेश दिया. हालांकि, शवों की पहचान ना हो पाने के चलते पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

रात में की गई हत्या

मृतकों में 10 साल की लड़की और 8 साल का लड़का शामिल है. पुलिस को आशंका है कि किसी दूसरे स्थान से लाकर इनकी रात में हत्या की गई. पुलिस ने सबूत जुटाने के लिए डॉग स्क्वायड का सहारा लिया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस डबल मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया जाएगा और हत्यारे गिरफ्त में होंगे. 

बहराइच से राम बरन चौधरी की र‍िपोर्ट

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें