scorecardresearch
 

दिल्ली: संबंध खत्म करना चाहती थी महिला, प्रेमी ने गला काटकर कर दी हत्या

दिल्ली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि मृतक महिला उससे दूरियां बना रही थी, इसलिए उसने उसका कत्ल कर दिया. 

पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • द्वारका सेक्टर-23 इलाके में महिला की गला काटकर हत्या
  • प्रेमी हत्या के आरोप में गिरफ्तार
  • महिला की उम्र 42 साल

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 इलाके में महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई. इस जघन्य हत्या के मामले में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला प्रेमी से संबंध खत्म करना चाहती थी, इसी बात से आरोपी नाराज़ था. 

दरअसल, ये मामला द्वारका सेक्टर-23 के अम्बेरहि गांव का है. जहां पुलिस ने एक महिला की गला काटकर जघन्य हत्या करने के आरोप में उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया कि महिला आरोपी से संबंध खत्म करना चाहती थी, इसी बात से वह गुस्से में था. जिसके चलते उसने निर्मम हत्या कर दी. 

द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मुताबिक, 10 जुलाई की शाम को जानकारी मिली कि अम्बेरहि गांव में 42 साल की मोनिका नाम की महिला की गला काटकर हत्या कर दी गयी है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतक महिला की 17 साल की बेटी अंशू ने बताया कि वो दोपहर में अपनी चाची के घर चली गयी थी. जब शाम 6:30 बजे घर वापस लौटी तो मां को इस हालात में घर में पाया. 

अंशू ने बताया कि उसकी मां की कृष्णा नाम के शख्स से नज़दीकियां थीं, लेकिन उसकी मां अब उससे संबंध तोड़ना चाह रही थी. इसी बात को लेकर कृष्णा नाराज़ था. कृष्णा हरियाणा के जस्सर खेड़ी गांव का रहने वाला है. 

फिलहाल दिल्ली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को 12 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि मृतक महिला उससे दूरियां बना रही थी, इसलिए उसने उसका कत्ल कर दिया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें