scorecardresearch
 

दिल्ली: बीच सड़क चाकू से गोदकर युवक की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

वारदात देर शाम नेब सराय थाना इलाके के संगम विहार एल ब्लॉक में हुई. आरोपियों ने मृतक के ऊपर कई बार चाकू से वार किए. लेकिन भीड़ को अपनी ओर आता देख आरोपी फरार हो गए.

X
मृतक इमरान मृतक इमरान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपियों ने मृतक के ऊपर कई बार चाकू से वार किए
  • आपसी झगड़े को लेकर की गई हत्या
  • आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

साउथ दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के संगम विहार कालोनी इलाके में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. आरोपियों ने बीच सड़क मृतक पर चाकू से वार कर दिया. बताया जा रहा है कि आपसी झगड़े के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. 

खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस जांच में जुट गई है. हालांकि, आरोपी वारदात के बाद से फरार हैं, पुलिस तलाश में जुटी है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

यह वारदात देर शाम नेब सराय थाना इलाके के संगम विहार एल ब्लॉक में हुई. आरोपियों ने मृतक के ऊपर कई बार चाकू से वार किए. लेकिन भीड़ को अपनी ओर आता देख आरोपी फरार हो गए. मृतक का नाम इमरान बताया जा रहा है. वह संगम विहार का ही रहने वाला है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. 

उधर, इमरान के परिजनों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि किस बात को लेकर इमरान का झगड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि हाल ही में गली के बाहर ही किसी बात को लेकर इमरान का झगड़ा हुआ था. हालांकि, पुलिस इन सब पहलुओं पर जांच कर रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें