scorecardresearch
 

दिल्ली के रोहिणी में संदिग्ध हालत में मिला युवक-युवती का शव, लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे दोनों

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-34 में संदिग्ध हालत में कमरे के अंदर एक लड़की और एक युवक का शव मिला. मामले के सामने आने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संदिग्ध हालत में मिला लड़की-युवक का शव
  • दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-34 में संदिग्ध हालत में कमरे के अंदर एक लड़की और एक युवक का शव मिला. मामले के सामने आने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है और दोनों की डेड बॉडी को अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है. दो शव मिलने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई है.

सूत्रों के अनुसार, दोनों लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे. दोनों के हाथ पीछे बिजली के तार से बंधे हुए थे. पुलिस ने बताया कि दोनों की संगीन मौत पिछले पांच दिन पहले हो चुकी थी और बदबू आने से वहां पर हड़कंप मचा.

बता दें कि हाल ही में दिल्ली के अशोक विहार इलाके में कारोबारी और उसके दोस्त का कत्ल हो गया था. इसकी गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया था. पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक कारोबारी सुरेंद्र गुप्ता के रिश्तेदार संदीप जैन और उसके दो नौकरों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि हत्याएं पैसे के लेन-देन के चलते हुई थीं. 

मृतक कारोबारी सुरेंद्र गुप्ता का केमिकल का गोडाउन था. वहीं, आरोपी संदीप जैन उनका रिश्तेदार है और वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में उसकी बर्तन की फैक्ट्री है. पुलिस के मुताबिक, सुरेंद्र गुप्ता ने संदीप जैन को 20 लाख रुपए दिए थे जो वह वापस मांग रहे थे, लेकिन संदीप जैन पैसे वापस नहीं कर रहा था. इसलिए उसने सुरेंद्र गुप्ता के कत्ल की साजिश रची. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें