scorecardresearch
 

Delhi: स्पा सेंटर की आड़ में चले रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मालिक समेत 11 लड़कियां अरेस्ट

Delhi News: डीसीपी आर. साथिया सुंदरम ने बताया कि सूचना मिली थी कि क्रॉस रिवर मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर बने हेवन स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है.

X
स्पा सेंटर का भंडाफोड़ स्पा सेंटर का भंडाफोड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा
  • स्पा सेंटर का मालिक समेत 11 गर्ल्स अरेस्ट

Delhi News: दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित क्रॉस रिवर मॉल के स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर स्पा सेंटर के मालिक और 11 लड़कियों को अरेस्ट किया है. डीसीपी आर. साथिया सुंदरम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान गीता कॉलोनी निवासी सुनील कटियाल के तौर पर हुई है.

डीसीपी आर. साथिया सुंदरम ने बताया कि सूचना मिली थी कि क्रॉस रिवर मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर बने हेवन स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर हरकेश गाबा की देखरेख और इंस्पेक्टर विकास के नेतृत्व में एसआई विनीत प्रताप, हेड कॉन्स्टेबल विजय, हेड कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, कॉन्स्टेबल विपिन और कॉन्स्टेबल हरकेश की एक टीम का गठन किया गया. 

इस टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी नकली ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पर पहुंचा. जहां उससे मसाज के लिए 1000 की डिमांड की गई. उसे 11 लड़कियां दिखाई गईं और कहा गया कि सेक्स के लिए 1000 एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा. इस पर नकली कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी ने बाहर इंतजार कर रही पुलिस की टीम को मिस्ड कॉल कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने छापा मार कर स्पा सेंटर के मालिक और 11 लड़कियों को अरेस्ट कर लिया.

जांच में सामने आया है कि स्पा का लाइसेंस एक्सपायर हो चुका था. पुलिस ने एसडीएम और पूर्वी दिल्ली नगर निगम को स्पा सेंटर को सील करने के लिए लिखा है. बता दें कि कुछ दिन पहले की क्रॉस रिवर मॉल में एवन नाम के स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का आनंद विहार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें