scorecardresearch
 

बिहार: मुंगेर में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता को मारी गई गोली

जमालपुर के इवनिंग कॉलेज के पास अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता अजमर शम्सी पर फायरिंग की. घायल नेता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि नेता के बाएं कान में गोली लगी है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जमालपुर के इवनिंग कॉलेज गेट पर मारी गई गोली
  • बाएं कान में लगी गोली, पटना किया गया रेफर

बिहार के मुंगेर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्सी को गोली मारी गई है. जमालपुर के इवनिंग कॉलेज के पास अज्ञात बदमाशों ने अजमर पर फायरिंग की. बताया जा रहा है कि नेता के बाएं कान में गोली लगी है. पहले उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, लेकिन बाद में पटना रेफर कर दिया गया. 

अजफर शम्सी के ड्राइवर मोहम्मद मुन्ना ने बताया, 'मैं प्रतिदिन की तरह सुबह 11 बजे अजमर को लेकर जमालपुर कॉलेज पहुंचा. कॉलेज गेट पर विद्यार्थियों की काफी भीड़ थी, इस वजह से शम्सी गेट के पास कार से उतर गए. वहीं गाड़ी मोड़ने के लिए कहा. तभी अचानक दो गोली चलने की आवाज सुनाई दी और भगदड़ मच गया.'

मोहम्मद मुन्ना ने बताया कि इसी दौरान मैंने देखा कि अजफर शम्सी जमीन पर गिरे पड़े हैं. कॉलेज के शिक्षकों आदि की सहायता से उन्हें उनकी ही कार से सदर अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. इस बीच  घटना की जानकारी होते ही अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जुट गई.

एएसपी , एसपी आदि सहित पुलिस-प्रशासन सदर अस्पताल में डेरा जमाए हुए हैं. मालूम हो कि मोहम्मद अजफर शम्सी, आईटीसी लेबर यूनियन के अध्यक्ष के पद पर कार्यरत है. साथ ही जमालपुर कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर नियुक्त भी है. इन दिनों आईटीसी लेबर यूनियन पद को लेकर कई लोगों से उनका वाद विवाद भी चल रहा था.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्सी को गोली मारने के मामले में मुंगेर एसपी ने कहा कि परिजनों के बयान पर जमालपुर कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य ललन प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही अजफर शम्सी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गयाा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें