scorecardresearch
 

आंध्र प्रदेशः प्यार से इनकार करने पर किया युवती का मर्डर, शव जलाने की कोशिश

दिलदहला देने वाली हत्या की यह वारदात अनंतपुर जिले के धर्मवारम मंडल की है. मृतका की पहचान स्नेहलता के रूप में हुई है. वह भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की धर्माराम शाखा में एक अनुबंधित कर्मचारी के तौर पर काम करती थी. वह मंगलवार से लापता थी.

X
मृतका के परिजनों ने दो लड़कों पर हत्या का आरोप लगाया है मृतका के परिजनों ने दो लड़कों पर हत्या का आरोप लगाया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परिजनों का आरोप- लड़की का पीछा करते थे आरोपी
  • दोनों आरोपियों से परेशान थी लड़की, हो रही तलाश

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में एक युवती के बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया. हत्या के बाद उसकी लाश को जलाने की नाकाम कोशिश भी की गई. बुधवार को उसका शव पुलिस ने एक सुनसान इलाके से बरामद किया है. परिजनों का आरोप है कि दो लड़के लगातार उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे. वो उसका पीछा भी करते थे. उन दोनों ने ही उनकी बेटी का मर्डर किया है. 

दिलदहला देने वाली हत्या की यह वारदात अनंतपुर जिले के धर्मवारम मंडल की है. मृतका की पहचान स्नेहलता के रूप में हुई है. वह भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की धर्माराम शाखा में एक अनुबंधित कर्मचारी के तौर पर काम करती थी. वह मंगलवार से लापता थी. उसके माता-पिता ने अनंतपुर वन टाउन पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

देखें: आजतक LIVE TV

बुधवार की सुबह पुलिस ने एक सूचना मिलने पर उस लड़की का शव एक सुनसान इलाके से बरामद किया. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. स्नेहलता के माता-पिता ने आरोप लगाया कि राजेश और कार्तिक नामक दो युवक उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे और उन्हें शक है कि उन्होंने ही उसे मार डाला.

आपको बताते चलें कि इससे पहले गुंटूर में भी 10वीं कक्षा की एक छात्रा ने उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी. जबकि ओंगोल में एक विकलांग लड़की को एक सुनसान जगह पर जिंदा जला दिया गया था. इन मामलों में अब तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें