scorecardresearch
 

अलीगढ़: बुजुर्ग ने फरसे से कर डाली नौजवान की हत्या, फिर खुद गोली मार की आत्महत्या

अलीगढ़ में रविवार को थाना गोंडा में 62 वर्षीय बुजुर्ग ने पुराने विवाद के चलते पड़ोसी युवक को फरसे से हमला कर मार डाला. फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया. पुराने विवाद को लेकर यह घटना बताई जा रही है.

बुजुर्ग ने फरसे से कर डाली नौजवान की हत्या बुजुर्ग ने फरसे से कर डाली नौजवान की हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अलीगढ़ में पहले हत्या फिर आरोपी की आत्महत्या
  • आपसी रंजिश का बताया जा रहा मामला

अलीगढ़ में रविवार को थाना गोंडा में 62 वर्षीय बुजुर्ग ने पुराने विवाद के चलते पड़ोसी युवक को फरसे से हमला कर मार डाला. फिर खुद भी गोली मार आत्महत्या कर ली. पुराने विवाद को लेकर यह घटना बताई जा रही है. मौके पर पुलिस पहुंच गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. रंजिश का कारण अभी सामने नहीं आया है. 

अलीगढ़ में पहले हत्या फिर आरोपी की आत्महत्या

थाना गोंडा के नगला बिरखू इलाके में हीरा लाल आटे की चक्की चलाने का काम करता था. बताया जा रहा है कि देर रात हीरालाल पड़ोसी चंद्रपाल के घर की छत पर सीढ़ी लगा चढ़ गया था. वो अपने साथ फरसा ,तमंचा, कारतूस लेकर आया था. उस समय छत पर चंद्रपाल का पुत्र 24 वर्षीय कृष्णा सो रहा था. हीरालाल ने फरसे से हमला कर कृष्णा को मौत की नींद सुला दिया.

इसके बाद हीरालाल ने कृष्णा की मां शशि पर भी हमला कर दिया.शशि ने जब शोर मचाया तब जाकर लोगों की नींद टूटी और उन्हें इस घटना की जानकारी मिली. लेकिन हीरालाल को एहसास हो गया था कि वो अब नहीं बच पाएगा. ऐसे में उसने लोगों से बचने के लिए खुद को भी गोली मार ली. मतलब आरोपी ने पहले तो एक नौजवान को मौत के घाट उतार दिया और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली. हीरालाल ने एक कागज पर इस पूरी घटना के बारे में लिख रखा है. लेकिन क्योंकि लिखावट साफ नहीं है, ऐसे में कारण अभी समझ नहीं आ रहा है.

आपसी रंजिश का मामला

पुलिस इसे एक आपसी रंजिश का मामला मान रही है. लेकिन अभी तक जुर्म का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फोरेंसिक टीम भी जांच में जुट गई है. पुलिस परिवार और पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है. प्रकरण में अभी तक कोई अभियोग पंजीकृत नहीं हुआ है. कथित आरोपी मृतक हीरालाल अपने घर पर अकेला ही रहता था.

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पड़ोसियों के बीच पुराना विवाद था. जिसके चलते हीरालाल ने पड़ोसी के पुत्र की हत्या करने के बाद उसकी मां पर भी हमला किया. अभी पास के अस्पताल में मृत की मां का इलाज जारी है.

मोहम्मद अकरम खान का इनपुट

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें