scorecardresearch
 

हैदराबाद: AIMIM नेता की दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने की हत्या

यह हत्या का मामला, वट्टापल्ली क्षेत्र अंतर्गत मैलारदेवपल्ली पुलिस स्टेशन का है. पुलिस वालों के मुताबिक मृतक असद खान का इतिहास अपराध वाला रहा है. इसलिए उन्हें लग रहा है कि यह हत्या, रंजिश की वजह से की गई हो सकती है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

एआईएमआईएम नेता की दिनदहाड़े हत्या (फोटो- आजतक) एआईएमआईएम नेता की दिनदहाड़े हत्या (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्थानीय नेता की सरेआम हत्या
  • अज्ञात हमलावरों ने की हत्या

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असद खान की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी है. यह हत्या का मामला, वट्टापल्ली क्षेत्र अंतर्गत मैलारदेवपल्ली पुलिस स्टेशन का है. पुलिस वालों के मुताबिक मृतक असद खान का इतिहास अपराध वाला रहा है. इसलिए उन्हें लग रहा है कि यह हत्या, रंजिश की वजह से की गई हो सकती है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जिससे कि हत्या से संबंधित कुछ तथ्य जुटाए जा सके और दोषियों को पकड़ा जा सके.  

क्या है मामला?
गुरुवार को एआईएमआईएम के स्थानीय नेता की हैदराबाद में हत्या कर दी गई. 40 साल के असद खान, गुरुवार को वट्टापल्ली क्षेत्र में बाइक से जा रहे थे. तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने सड़क पर उन्हें रोक लिया और धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी, दिन के उजाले में खुलेआम वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार भी हो गए. पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. 

ममता के 'गोत्र' कार्ड पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार 

इधर AIMIM प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है और कहा कि जो जनेऊधारी नहीं हैं, उनका क्या? असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी के बयान पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘जो लोग शांडिल्य या जनेऊधारी नहीं हैं, किसी भगवान के भक्त नहीं हैं या फिर कोई पाठ या चालीसा नहीं करते हैं उनका क्या? 

हैदराबाद सांसद ने आगे लिखा कि हर पार्टी को लगता है कि उसे जीतने के लिए खुद को हिन्दू दिखाना जरूरी है. ये नियमों के खिलाफ है, अपमानजनक है और सफल होने वाला नहीं है. 

इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन बड़ा दांव खेला. ममता बनर्जी ने मंच से अपने गोत्र का खुलासा किया, जिसके बाद राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. बता दें कि इस बार बंगाल में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी किस्मत आजमा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें