scorecardresearch
 

मां ही बन गई कातिल! पांच साल के बेटे को चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे फेंका

बेंगलुरु में एक मां ही अपने बच्चे की कातिल बन गई और पांच साल के बेटे को बालकनी से नीचे फेंक दिया. जानकारी के मुताबिक बच्चा मानसिक रूप से विक्षिप्त था जिससे उसकी मां डिप्रेशन में था. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

X
तस्वीर सांकेतिक है तस्वीर सांकेतिक है

मां को बच्चों का सबसे बड़ा रक्षक माना जाता है क्योंकि वो ना सिर्फ बच्चे को जन्म देती है बल्कि उसका पालन-पोषण कर उसे बड़ा भी करती है. यही वजह है कि बच्चे भी सबसे ज्यादा मां के ही करीब होते हैं लेकिन बेंगलुरु में एक मां ने ही अपने बच्चे की कातिल बन गई.

पांच साल के मासूम को मां के हाथों अपनी जान गंवानी पड़ी. दरअसल बेंगलुरु में एक महिला ने अपने 5 साल के बच्चे को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक बच्चा मानसिक रूप से विक्षिप्त था जिससे उसकी मां डिप्रेशन में थी. इसी से तंग आकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया और अपने ममता का गला घोंटते हुए बच्चे को बालकनी से फेंक दिया.
 
बालकनी से फेंके जाने के बाद बच्चे की तुरंत मौके पर ही मौत हो गई. जैसे ही लोगों को इसकी खबर मिली लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे की मां को गिरफ्तार कर लिया.

इस घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मां ने जानबूझकर बच्चे को बालकनी से फेंक दिया, हमने मां को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बच्चा मानसिक रूप से अस्थिर था और अभी इस मामले में आगे की जांच जारी है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें