scorecardresearch
 

MP: 62 साल की बुजुर्ग महिला से दरिंदगी, लिफ्ट देने के बहाने टैक्सी ड्राइवर ने किया रेप

MP News: बैतूल जिले में 62 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला से दरिंदगी की थी.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी टैक्सी ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी टैक्सी ड्राइवर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • NH-69 पर पीड़िता को छोड़कर भागा टैक्सी ड्राइवर
  • पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को भोपाल से किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के बैतूल में शर्मनाक घटना सामने आई है. टैक्सी ड्राइवर ने लिफ्ट देकर 62 साल की बुजुर्ग महिला के साथ कथित दुष्कर्म किया. इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में बैतूल कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश तुरंत शुरू कर दी. आरोपी की तलाश करने के लिए बैतूल के एसपी सिमाला प्रसाद ने टीम गठित की. टीम को नेशनल हाईवे-69 टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और पीड़िता के द्वारा बताए गए हुलिया से आरोपी का सुराग हाथ लगा. इसके बाद पुलिस  ने आरोपी टैक्सी ड्राइवर को मंगलवार शाम भोपाल से गिरफ्तार कर लिया.

यह वारदात 12 जून की है. बुजुर्ग महिला किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी. उसे चलने में दिक्कत हो रही थी. तभी उसके पास एक टैक्सी आकर रूकी और उसे कार्यक्रम स्थल पर छोड़ने की बात कर ड्राइवर ने उसे लिफ्ट दी. आरोपी कार्यक्रम स्थल ले जाने के बजाए कार कहीं और ले गया. जहां मौका पाकर महिला के साथ रेप किया और पीड़िता को नेशनल हाइवे-69 पर छोड़कर भाग गया.

आरोपी मनोज मालवीय मूल रूप से विदिशा जिले का है. फिलहाल भोपाल के अयोध्या नगर में रहता है. पेशे से मनोज टैक्सी ड्राइवर है. रविवार को मनोज टैक्सी से दो डॉक्टरों को भोपाल से नागपुर छोड़ने गया था. वहां से भोपाल वापस जाते समय रास्ते में बुजुर्ग महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

बैतूल के एसपी सिमाला प्रसाद का कहना है कि टैक्सी में लिफ्ट देने के बाद 62 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई. पुलिस ने आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को मेडिकल जांच के बाद आरोपी की अदालत में पेशी हुई.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें