scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

राजस्थान: लव मैरिज के 3 साल बाद लौटा दामाद, ससुरालवालों ने डंडों से की 'खातिरदारी'

ससुराल वालों ने दामाद को जमकर पीटा
  • 1/7

राजस्थान के धौलपुर से एक शख्स की पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित ने तीन साल पहले लव मैरिज की थी, इससे लड़की के घर वाले नाराज थे. इसके चलते मौका मिलने पर ससुराल वालों ने दामाद को पीट दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करा दिया गया है.  

ससुराल वालों ने दामाद को जमकर पीटा
  • 2/7

पीड़ित शख्स की पत्नी का आरोप है कि उसने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी. तभी से उसके परिजन रंजिश पाले बैठे हैं. युवती ने बताया कि जब उसे अपने पति की पिटाई की बात पता चली तो वो दौड़ती हुई मौके पर पहुंची और पुलिस की मदद से अपने पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. 

ससुराल वालों ने दामाद को जमकर पीटा
  • 3/7

यह मामला धौलपुर जिले के बाड़ी थाना इलाके का है. जहां पर मलिकपाड़ा मोहल्ला के रहने वाले एक लड़के और लड़की के बीच प्रेम संबंध हो गए. लेकिन लड़की के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. फिर इस प्रेमी जोड़े ने 27 सितंबर 2018 को घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली और आराम से रहने लगे. 

ससुराल वालों ने दामाद को जमकर पीटा
  • 4/7

पीड़ित की पत्नी ने पुलिस में तहरीर दी है कि दोनों ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर 27 सितंबर 2018 को घर से भागकर शादी की थी. तब से उसके परिजन इनकी जान के दुश्मन बन गए. वो  दोनों पिछले तीन साल से अपनी जान बचाकर इधर उधर भागकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं. लेकिन कोरोना महामारी में लॉकडाउन के चलते काम ठप्प हो गया और भूखे मरने की नौबत आ गई. जिस कारण हम अपने घर बाड़ी मलिकपाड़ा लौट कर आ गए. 

ससुराल वालों ने दामाद को जमकर पीटा
  • 5/7

महिला ने पुलिस को बताया कि उनके बाड़ी आने की खबर उसके परिजनों को लग गई और वो मेरे पति नीरज को जान से मारने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान बीती रात जब मेरे पति घर पर बैठे थे. तभी अचानक मेरे परिजनों के साथ एक दर्जन से ज्यादा लोग हाथों में लाठी डंडा लेकर आए और मेरे पति नीरज पर हमला कर दिया और लाठी-डंडों से उन्हें बुरी तरह पीटा गया. 

ससुराल वालों ने दामाद को जमकर पीटा
  • 6/7

वही घायल नीरज ने पुलिस को बताया कि वो घर पर बैठा हुआ था.  तभी उसकी पत्नी के भाई आये और मुझे मारने लग गए. मैने उससे कोर्ट मैरिज की थी. हम दोनों पीछले तीन सालों से साथ रह रहे हैं. इसकी वजह से वो उसे मारना चाहते हैं. 

 ससुराल वालों ने दामाद को जमकर पीटा
  • 7/7

इस मामले पर बाड़ी थाना एसएचओ गजानंद चौधरी ने बताया कि हरिजन बस्ती से फोन आया कि वहां झगड़ा फसाद हो रहा हैं. गश्त की गाड़ी मौके पर पहुंची. देखा एक शख्स घायल पड़ा हुआ है और उसे तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया.  घायल की पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरे मायके और मौहल्ले के कुछ लोगों ने उसके पति को पीटा है. मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि अपहरण की कोई बात नहीं है. 

(प्रतीकात्मक फोटो)