scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

UP: पत्‍नी की व‍िदाई न करने पर जीजा ने मारी साले को गोली, इलाज के दौरान मौत

जीजा ने गोली माकर की साले की हत्या
  • 1/6

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर जीजा ने साले की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पत्नी की विदाई को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था. आरोपी ने ससुर को भी जान से मारने की धमकी दी थी. 

जीजा ने गोली माकर की साले की हत्या
  • 2/6

दरअसल शाहबाद के रहने वाले शकीर अली ने अपनी बेटी की शादी हर्रई के रहने वाले मुदस्सिर के साथ 4 साल पहले कराई थी. पति -पत्नी में शादी के बाद से अनबन होने लगी थी. इसके बाद महिला अपने पिता के घर आकर रहने लगी थी. इस बात को लेकर मुदस्सिर नाराज था और वो अपने ससुराल वालों से पत्नी को विदा करने के लिए दबाव बना रहा था. 

जीजा ने गोली माकर की साले की हत्या
  • 3/6

अदालत में भी मुकदमा चल रहा था पर लड़की के परिजन किसी तरह के सुलह और समझौते के लिए तैयार नहीं थे और वो अपनी लड़की को ससुराल भेजने के लिए भी तैयार नहीं थे. मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि घटना के कुछ देर पहले मुदस्सिर ने फोन करके अपनी पत्नी को भेजने को कहा था. न भेजने पर गोली मारने की धमकी भी दी थी. 

जीजा ने गोली माकर की साले की हत्या
  • 4/6

कुछ देर बाद मुदस्सिर ने अपने पिता और भाइयों के साथ मिलकर अपने साले अनस अली की दुकान पर जाकर गोली मार दी.  घटना में घायल अनस को इलाज के लिए  अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई. 

जीजा ने गोली माकर की साले की हत्या
  • 5/6

पुलिस ने अनस की हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में शामिल लाइसेंसी बंदूक को भी कब्जे ले किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.  

(प्रतीकात्मक फोटो)

जीजा ने गोली माकर की साले की हत्या
  • 6/6

इस मामले पर एसपी अजय पांडे का कहना है कि शाहाबाद जनपद हरदोई का है यहां कस्बे में एक अंडे की दुकान पर अनस नामक के युवक जिसकी उम्र  23 -24 साल के करीब है उसकी गोली माकर कर हत्या कर दी गई. जांच में पता चला कि मृतक के जीजा ने उसे गोली मारी है. युवक को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई. पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

(प्रतीकात्मक फोटो)