scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही गर्भवती की हत्या, 22 किमी दूर पिता के खेत में दफनाया शव

 पिता के घर छोड़ दिया था तीन वर्ष का बच्चा.
  • 1/5

दक्षिण गुजरात के शहर बारडोली में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही गर्भवती लड़की की हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को 22 किमी दूर उसके ही पिता के खेत में दफना दिया गया. वह 14 नवंबर से घर से अचानक कहीं चली गई थी. परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने पूछताछ के लिये उसके पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद लड़की की मौत का राज खुला. 

पार्टनर ने झगड़ा होने पर दबा दिया गला.
  • 2/5

बारडोली के बाबेन क्षेत्र स्थित लकझरिया अपार्टमेंट में रहने वाली रश्मि कटारिया यहां पर अपने बॉयफ्रेंड चिराग पटेल के साथ रहती थी. वे दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. शादी नहीं हुई थी, लेकिन रश्मि कटारिया का तीन साल का बच्चा भी है. 14 नवंबर को रश्मि अपने पिता के घर आई. 

पिता के घर छोड़ दिया था तीन वर्ष का बच्चा.
  • 3/5

रश्मि कटारिया ने बच्चे को पिता के पास छोड़ा और बिना कुछ बताये वहां से चली गई. उसके बाद से वह घर लौटकर नहीं आई. घरवालों को चिंता हुई, तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. रश्मि पांच माह की गर्भवती थी. बताया गया है कि चिराग की पत्नी से रश्मि का विवाद भी हो गया था. इसके बाद पुलिस ने चिराग पटेल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. 

पिता के घर छोड़ दिया था तीन वर्ष का बच्चा.
  • 4/5

पुलिस पूछताछ में चिराग पटेल ने कबूल किया, उसने रश्मि की हत्या की है. चिराग ने पुलिस को बताया कि उन दोनों के संबंध बिगड़ चुके थे, जिसकी वजह से आये दिन झगड़ा होता रहता था. किसी बात पर हुए झगड़े के दौरान चिराग ने रश्मि का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को एक कपड़े में लपेटकर अपनी कार में रख लिया. किसी को शक न हो इसलिये रश्मि के शव को उसके पिता के खेत में ही जेसीबी से गड्ढा खोदकर दफना दिया. 

पार्टनर ने झगड़ा होने पर दबा दिया गला.
  • 5/5

वहीं पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी ने रश्मि की हत्या की बात तो स्वीकार कर ली, लेकिन इस बात पर रहस्य अभी भी बना हुआ है कि इस हत्याकांड में उसके साथ और कौन शामिल था. पुलिस की मानें तो चिराग अकेले ही इस वारदात को अंजाम नहीं दे सकता है. पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड में कुछ और लोग शामिल हैं, जिनके बारे में जानने के लिए पुलिस की आरोपी चिराग से पूछताछ जारी है.