scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

अलमारी पर लिखा I love u, फिर डॉक्टर ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर दी जान

काफी दिन से परेशान चल रहे थे डॉक्टर.
  • 1/5

हरियाणा के गुरुग्राम में एक नामी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने अपने घर में ही आत्महत्या कर ली. जब डॉक्टर की बेटी कमरे में पहुंची, तो डॉक्टर की लाश देख होश उड़ गए. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर आ गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. डॉक्टर ने जिस कमरे में आत्महत्या की, उस कमरे में रखी अलमारी पर उसने आई लव यू लिखा था. 

कमरे में मिली डॉक्टर की लाश.
  • 2/5

पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है. गुरुग्राम के सेक्टर 49 स्थित ऑर्चिड पटेल के फ्लैट नंबर 201 में रहने वाले डॉ. मनुज सोढ़ी एक नामी हॉस्पिटल में आईसीयू स्पेशलिस्ट के तौर पर कार्यरत थे. बताया गया है कि इसी परेशानी के बारे में उन्होंने अपने पिता को भी बताया था.

काफी दिन से परेशान चल रहे थे डॉक्टर.
  • 3/5

इस परेशानी को खत्म करने के लिए डॉक्टर ने आत्मघाती कदम उठाया. बताया गया है कि डॉक्टर ने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया. इससे पहले उन्होंने कमरे में रखी लकड़ी की अलमारी पर अपनी पत्नी के नाम मार्मिक संदेश भी लिखा.

डॉ. मनुज सोढ़ी एक नामी हॉस्पिटल में आईसीयू स्पेशलिस्ट के तौर पर थे कार्यरत
  • 4/5

आई लव यू और गुडबॉय लिखने के बाद डॉक्टर ने जहर का इंजेक्शन खुद को लगा लिया. काफी देर तक जब डॉक्टर अपने कमरे से बाहर नहीं आये, तो उनकी बेटी कमरे में पहुंची. पिता के शव को देख उसकी चीख निकल गई. इस दौरान घर में मौजूद अन्य लोग भी वहां आ गये.

काफी दिन से परेशान चल रहे थे डॉक्टर.
  • 5/5

घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस के साथ एएसपी क्राइम प्रीतपाल सिंह भी मौके पर पहुंच गये. पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान लकड़ी की अलमारी के उस हिस्से को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया, जिस पर डॉक्टर ने अंतिम संदेश लिखा था. वहीं घटना के बाद से डॉ. मनुज सोढ़ी के माता पिता सुधबुध खो बैठे हैं. इकलौते बेटे की मौत ने उन्हें पूरी तरह तोड़ दिया है. पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू बेटे को बहुत परेशान करती थी. इतना ही नहीं, उन्होंने पुत्रवधू के चरित्र पर भी सवाल उठाये हैं.