scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

कातिल ने दस्ताने पहनकर किया मकान मालकिन का कत्ल, हड़पना चाहता था प्रॉपर्टी

किरायेदार ही निकले हत्यारे
  • 1/5

झारखंड के धनबाद में एक हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. महज 24 घंटे के अंदर ही इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि किरायेदार पति, पत्नी ने मकान मालिक रिटायर्ड बीएसएनएल एसडीओ की पत्नी शीला सिन्हा को मौत के घाट उतारा था. 

 किरायेदार ही निकले हत्यारे
  • 2/5

पुलिस ने बताया कि प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी राजकुमार और उसकी पत्नी ने बहुत पहले ही प्लानिंग कर रखी थी. हत्यारों ने हाथ में दस्ताने पहनकर कत्ल किया था. पूछताछ के दौरान आरोपी राजकुमार पुलिस से फिंगर प्रिंट मिलाने की बात बोल रहा था जबकि उसका दूसरा साथी अपने बयान में यह बता चुका था कि दस्ताने पहनने के बाद ही मर्डर किया गया. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

किरायेदार ही निकले हत्यारे
  • 3/5

किरायेदार राजकुमार अपने मकान मालिक को किराया नहीं दे रहे थे इस बात को लेकर मृतक मकान मालिक शीला सिन्हा के साथ उनका झगड़ा होता था. मृतक का बेटा, बेटी दामाद सभी बाहर रहते हैं. इसलिए राजकुमार ने प्रॉपर्टी को कब्जा करने के लिए हत्या की साजिश रची. बुधवार को भी इनके बीच झगड़ा और गाली गलौज हुई थी.

किरायेदार ही निकले हत्यारे
  • 4/5

जांच में जुटी पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की और इस दौरान पुलिस को मृतक शीला सिन्हा की एक डायरी हाथ लगी. जिस पर मकान के किराया देने वालों का हिसाब किताब लिखा था. इससे पता चला कि राजकुमार पिछले काफी समय से किराया नहीं दे रहा था. दबाव के बाद कुछ पैसे दे देता था.  

(प्रतीकात्मक फोटो)

किरायेदार ही निकले हत्यारे
  • 5/5

शक के आधार पर पुलिस ने राजकुमार और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती बरतने के बाद सभी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और राजकुमार के घर की तालाशी ली गई तो घर के अंदर से खून से लतपथ कपड़े मिले. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि  राजकुमार की प्लानिंग थी कि शीला की हत्या के बाद उनकी प्रॉपर्टी को कब्जा कर लेगा. मृतक महिला की बेटी, दामाद और बेटा सभी बाहर रहते हैं और यहां देखभाल करने वाला कोई नहीं. वो इस प्रॉपर्टी का अंडरटेकर बनकर रह सकता है.