scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

गैंग्स ऑफ वासेपुरः दिन दहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

कारोबारी का मर्डर
  • 1/5

धनबाद का वासेपुर अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद सुर्खियों में आ गया था. वही वासेपुर एक बार फिर गोलियों की आवाज़ से उस वक्त दहल गया, जब अज्ञात हमलावरों ने एक स्कूल संचालक और जमीन कारोबारी की सरेआम दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश बाइक पर सवार होकर आए वारदात को अंजाम दिया और वहां से निकल गए. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
 

सरेआम मारी गोली
  • 2/5

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात वासेपुर की है. जहां नया बाजार निवासी स्कूल संचालक और जमीन कारोबारी मोहम्मद अशरफ उल हसन ऊर्फ लाला खान अपनी बाइक से जब्बार मस्जिद के पास से गुजर रहे थे. इसी दौरान पल्सर बाइक पर सवार बदमाश उनके करीब पहुंचे और सिर पर पिस्टल सटाकर गोली दाग दी. 

बाइक छोड़कर भागे बदमाश
  • 3/5

गोली लगते ही लाला खान अपनी बाइक समेत वहीं सड़क पर गिर पड़े. आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते, अपराधी बड़ी ही तेजी से फरार हो गए. वारदात को अंजाम देने के बाद शूटर धनबाद-गया रेलवे लाइन की तरफ भागे थे. पुलिस ने रेलवे लाइन के पास से एक काले और नीले रंग की पल्सर बाइक बरामद की है. 

पुलिस बरामद की बाइक
  • 4/5

पुलिस को उसी जगह से एक काले रंग की सीटी 100 बाइक भी मिली है. पुलिस अंदेशा जाता रही है कि अपराधी इसी बाइक से घटना को अंजाम देने आए होंगे और वारदात को अंजाम देने के बाद रेलवे लाइन के पास दोनों बाइक छोड़कर फरार हो गए. 

सरेआम हत्या
  • 5/5

मौके पर जुटे लोगों ने लाला खान को तत्काल सेंट्रल हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच करने में जुटी है. वहीं ईद की तैयारियों के बीच अंजाम दी गई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.