scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

MP: लव मैर‍िज के बाद कर‍ियर की उड़ान पर था कपल, कोरोना से पत‍ि की मौत तो पत्नी ने भी लगा ली फांसी

 Couple love marriage death
  • 1/5

एमपी के इंदौर में राजेंद्र नगर के सेंचुरी पार्क में रहने वाली 34 साल की प्रोफेसर नेहा पंवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बुधवार सुबह ही उनके पति डिप्टी रेंजर पवन पंवार की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी.

 Couple love marriage death
  • 2/5

दरअसल, पांच साल पहले शादी करने वाले कपल की जिंदगी नई उड़ान भरने को तैयार थी लेकिन एक अदृश्य दुश्मन ने पवन को अपनी चपेट में ले लिया और आखिरकार 15 दिनों तक चली जिंदगी और मौत की जंग के बीच पवन जिंदगी की जंग हार गया. इस बात का पता चलते ही उसे जान से भी ज्यादा चाहने वाली पत्नी नेहा ने आखिरकार खुद को फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी. 

पहले लव और उसके बाद शादी की कहानी का ऐसा अंत किसी ने सोचा नहीं था जबकि दोनों के जीवन मे किसी तरह की कोई समस्या नहीं थी. पत्नी जहां निजी कॉलेज में प्रोफेसर थी तो पति का हाल ही में पीएससी के जरिये रेंजर के पद पर चयन हुआ था लेकिन कोरोना के कारण वो ड्यूटी ज्वाइन नहीं कर पाए थे. 

 Couple love marriage death
  • 3/5

इसी बीच 19 अप्रैल को कोरोना ने दोनों की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया और 36 साल के पवन पंवार को कोरोना संक्रमण हो गया. 18 साल पुराने प्यार को शादी के बंधन में जुड़े अभी 5 साल ही  बीते थे कि कोरोना ने दोनों की जिंदगी पर प्रहार कर दिया.

बता दे कि जब भंवरकुआ क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में पवन जिंदगी की जंग हार गया और जैसे ही पत्नी को इस बात की जानकारी लगी तो उसकी दुनिया लुट गई. इधर, पवन के परिजन बड़वानी से तो नेहा के परिजन बिलासपुर से इंदौर पहुंच चुके थे.

 Couple love marriage death
  • 4/5

अब जब पवन की बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए बड़वानी ले जाने की तैयारी हो रही थी तो नेहा अपने परिजन के साथ कपड़े लेने के बहाने राजेंद्र नगर के सेंचुरी पार्क स्थित घर जा पहुंची जहां 34 साल की नेहा ने अपने ही घर मे फांसी लगा ली. पति के वियोग की तड़पन का ही परिणाम था कि नेहा ने भी सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया. 

परिजनों  मुताबिक, नेहा और पवन की लव स्टोरी 18 वर्ष पहले छत्तीसगढ़ के कोरबा से शुरू हुई थी जिसका दुःखद अंत कोरोना के एपिसेंटर बन चुके इंदौर में हो गया. पिछले 15 दिनों से हर पल अपने पति के स्वस्थ होने का इंतजार कर रही प्रोफेसर नेहा का सब्र का बांध टूट गया और उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. 
 

 Couple love marriage death
  • 5/5

राजेन्द्र नगर थाना के एसएसआई कुंदन ने बताया कि पति की कोरोना से मौत हो जाने के बाद उसके दूर जाने से दुखी पत्नी नेहा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वहीं, पुलिस खुदकुशी के मामले की तफ्तीश में जुटी है.