scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

समस्तीपुर: स्टेज पर डांसर को मारी गोली, लोग बनाते रहे वीडियो

गोली लगने से किन्नर डांसर घायल (फोटो आजतक)
  • 1/5

समस्तीपुर के मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव में आयोजित आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के दौरान अवैध हथियार से हो रही हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक किन्नर डांसर बुरी तरह से घायल हो गई. डांसर  (किन्नर) को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

(इनपुट- जहांगीर आलम) 

गोली लगने से किन्नर डांसर घायल (फोटो आजतक)
  • 2/5

बताया जा रहा है कि करीब ढाई बजे रात में कुछ शरारती युवक गलत मंशा से ब्यूटी किन्नर नामक नर्तक को खींचकर बाहर ले जाने लगे. इसका विरोध उसके साथी डांसरों ने किया. इसी बीच किसी ने फायरिंग कर दी और घायल हो कर स्टेज पर ही गिर पड़ी. लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे. 

गोली लगने से किन्नर डांसर घायल (फोटो आजतक)
  • 3/5

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आसपास मौजूद कुछ लोगों ने घायल डांसर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आर्केस्ट्रा के आयोजक को हिरासत में लिया है. साथ ही गोली चलाने वाले युवक को तलाशने में जुट गई है. 

गोली लगने से किन्नर डांसर घायल (फोटो आजतक)
  • 4/5

छठ पर्व के खत्म होने के बाद सोमवार की रात मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव के धर्मपुर लक्ष्मी मंदिर परिसर में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.  इस कार्यक्रम में महुआ से आधा दर्जन नर्तकों को बुलाया गया था.

गोली लगने से किन्नर डांसर घायल (फोटो आजतक)
  • 5/5

मोहीउद्दीननगर थाना की पुलिस को ब्यूटी किन्नर ने नामजद लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.  जिसमें नर्तक ने कहा कि सुरेंद्र राय के इशारे पर नीतीश कुमार ने उस पर  गोली चलाई है.  इस संबंध में थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि सभी नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी.