scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

Kaimur: कब्र से 5 दिन बाद निकाला गया महिला का शव, ससुरालवालों पर जलाकर मारने का आरोप

मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप.
  • 1/5

बिहार के कैमूर जिले में मौत के पांच दिन बाद महिला का शव कब्र खोदकर बाहर निकाला गया. पुलिस ने महिला की मौत की सच्चाई जानने के लिए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने महिला की हत्या कर साक्ष्य को छिपाने के लिए उसके शव को आनन-फानन में दफना दिया. इन आरोपों के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

जलने से हुई थी विवाहिता की मौत.
  • 2/5

कैमूर जिले के मोहनिया में विवाहिता संजीदा की आग लगने से संदिग्ध हालत में मौत हो गई. बताया गया है कि ससुराल वालों ने मायके वालों को बिना सूचना दिये ही विवाहिता के शव को दफना दिया. इस बारे में जब मायके वालों को जानकारी हुई, तो उन्होंने ससुराल जनों पर हत्या का आरोप लगाया.

जलने से हुई थी विवाहिता की मौत.
  • 3/5

उनका कहना है कि विवाहिता की हत्या करने के बाद साक्ष्य को छिपाने के लिए उसके शव को दफना दिया गया. इन आरोपों के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में संजीदा के शव को कब्र से 5 दिन बाद बाहर निकाला गया. महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है. 

जलने से हुई थी विवाहिता की मौत.
  • 4/5

वहीं, इस मामले में ससुराल वालों का कहना है कि घर में रखा गैस सिलेंडर फटने से संजीदा की मौत हो गई. संजीदा के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. संजीदा की मां ने बताया कि उन्हें संजीदा की मौत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. पड़ोसियों की सूचना के बाद वे लड़की के मायके पहुंची. 

मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप.
  • 5/5

उन्होंने बताया कि पांच साल पहले ही संजीदा का निकाह हुआ था. थाना प्रभारी राम कल्याण यादव ने बताया कि मृतक महिला की मां द्वारा हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके सत्यापन के लिए शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के राज से पर्दा उठ सकेगा.