scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

यूपी: गले में तख्ती टांगकर सरेंडर करने थाने पहुंचा बदमाश, बोला- गोली मत मारना

वंछित ने पैर पकड़कर मांगी माफी - (फोटो : आजतक)
  • 1/5

यूपी पुलिस के एनकाउंटर के डर से संभल में 15 हजार का इनामी बदमाश गले में तख्ती लटका कर थाने पहुंचा और एसएचओ के पैरों में गिरकर माफी मांगने लगा. बोला- बाबूजी मुझे गोली मत मारना, गिरफ्तार कर लो, घर में मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं. यह बदमाश गोकशी के केस और गैंगस्टर एक्ट में वांछित है. 

(इनपुट- अनूप कुमार)

वंछित ने पैर पकड़कर मांगी माफी - (फोटो : आजतक)
  • 2/5

यह मामला जनपद संभल थाना क्षेत्र नखासा का है, इस इलाके में गैंगस्टर एक्ट का अपराधी नईम पुलिस से फरार चल रहा था. पुलिस ने नईम पर 15 हजार का इनाम भी रखा हुआ था. लेकिन वो हर बार पुलिस की आंखों में धूल झोंकने में कामयाब हो रहा था. पुलिस नईम को पकड़ने के लिए उसके घर और रिश्तेदारों के यहां लगातार दबिश दे रही थी. लेकिन यह शातिर बदमाश बार-बार बचकर निकल रहा था. अब एनकाउंटर के खौफ से नईम अपने गले में तख्ती लटका कर थाने नखासा में सरेंडर करने पहुंच गया. 

वंछित ने पैर पकड़कर मांगी माफी - (फोटो : आजतक)
  • 3/5

नईम ने अपने गले में एक तख्ती टांग रखी थी. जिस पर लिखा था 'मैं अपराधी हूं, पुलिस के सामने सरेंडर करता हूं, मुझे जेल भेज दो, मुझे गोली मत मारना. अपराधी थाना नखासा एसएचओ धर्मपाल के पैरो में गिर पड़ा. हाथ जोड़कर रोते- रोते बोलने लगा कि साहब मुझे गोली मत मारना मुझे गोली से डर लगता है. 

वंछित ने पैर पकड़कर मांगी माफी - (फोटो : आजतक)
  • 4/5

थाना प्रभारी के कहने पर पुलिसकर्मियों ने उसे सहारा देकर उठाया और अंदर ले गए. पुलिस कर्मियों का कहना था कि बदमाशों पर बढ़ी सख्ती का नतीजा है कि वांछित अपराधी अब खुद सरेंडर करने आ रहे हैं. नईम को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करके उसे जेल भेजा जाएगा. 

यमुना प्रसाद पुलिस अधीक्षक (फोटो आजतक)
  • 5/5

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद का कहना है कि पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी है. इसी क्रम में एक वांछित अपराधी नईम ने थाना नाखासा में आत्मसमर्णप किया है. जनपद में गैंगस्टर एक्ट के अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था. अवैध धन से अर्जित की गई इसकी संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई भी चल रही थी. इसी डर से इस बदमाश ने थाने आकर सरेंडर किया है.