scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

मुजफ्फरनगर: कोरोना मरीज ने अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूदकर दी जान, परिजनों ने किया हंगामा

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज (फोटो आजतक)
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया. जब बुधवार की देर रात एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने हॉस्पिटल की 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. 

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज (फोटो आजतक)
  • 2/5

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी. नई मंडी क्षेत्र निवासी एक 51 साल के बुजुर्ग व्यक्ति 8 जनवरी को कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन ने उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेट वार्ड में भर्ती कराया था.

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज (फोटो आजतक)
  • 3/5

इस बीच बुजुर्ग की तबीयत अचानक खराब हो गई फिर उन्हें मेडिकल कॉलिज के कोविड ICU वार्ड में भर्ती में भेज दिया गया. अचानक बुधवार रात अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर उन्होंने आत्महत्या कर ली.

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज (फोटो आजतक)
  • 4/5

बताया जा रहा है कि मरीज के लापता होने पर उसकी तलाश की गई. कोहरे के कारण उसका पता नहीं चल सका. सुबह उसका शव नीचे पड़ा मिला. कोरोना मरीज के द्वारा आत्महत्या किए जाने से प्रशासन में हड़कंप मच गया. जैसे ही इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को लगी उन्होंने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज (फोटो आजतक)
  • 5/5

जिला अधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि राजकुमार को कोरोना संक्रमित होने पर आठ जनवरी को यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. मृतक के बेटे सुधीर कुमार ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाया हैं. इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है.