scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

रेप‍ की कोशिश में वहशी ने 7 साल की बच्‍ची के काट दिए होंठ, दिखी बर्बरता

Representative image
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के हाथरस शहर में लड़की के साथ बर्बरता का ताजा ही मामला था कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में इसी तरह की एक दर्दनाक घटना घटी जहां सात साल की बच्ची के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई और उसके होंठ काट दिए गए. (औरंगाबाद सेे इसरार च‍िश्‍ती की रिपोर्ट )

Representative image
  • 2/5

औरंगाबाद पुलिस कमिश्नर निखिल गुप्ता ने बताया है कि औरंगाबाद के वाडगाओं कोल्हाटी में कुछ लोग मजदूरी के लिए बाहर के गांव से आए थे. ये लोग झोपड़ा बनाकर वाडगाओं कोल्हाटी में रह रहे थे.

Representative image
  • 3/5

शुक्रवार देर रात एक व्यक्ति झोपड़ी में घुस कर वहां से एक मोबाइल चुरा लेता है और सात साल की लड़की को अपने साथ उठाकर ले जाता है. झोपड़ी के करीब ही एक खाली प्लॉट पर आरोपी सात साल की लड़की के साथ जबरदस्ती करता है. लड़की मदद के लिए चीखती-चिल्लाती है. आरोप है कि हैवान ने बच्चे के होंठ को जख्मी कर दिया.

Representative image
  • 4/5

लड़की की आवाज पर आस पड़ोस के लोग नींद से उठकर इकट्ठा होने लगते हैं तभी आरोपी लड़की के पास से फरार हो जाता है जिसके बाद आस पड़ोस के लोग पुलिस को घटना की जानकारी देते हैं. कुछ देर में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और 7 साल की लड़की को इलाज के लिए औरंगाबाद के सरकारी अस्पताल में भेज दिया.

Representative image
  • 5/5

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी हासिल की. फिलहाल, औरंगाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस कमिश्नर का दावा है कि इस मामले में जल्द से जल्द आरोपी पकड़ा जाएगा और उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.